संदिग्ध अवस्था मे बुजुर्ग दंपति की लाश मिलने से मचा हड़कंप Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

कोरबा में संदिग्ध अवस्था मे बुजुर्ग दंपति की लाश मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में पसान थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लैंगा के आश्रित ग्राम छेरका बांध में एक प्रधानमंत्री आवास में निवासरत धनवार बुजुर्ग दंपति की लाश मिली है।

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से आई बड़ी खबर।

  • दिग्ध अवस्था मे बुजुर्ग दंपति की लाश।

  • इलाके में मचा हड़कंप।

  • मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

  • बुजुर्ग दंपत्ति के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं।

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां पसान थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लैंगा के आश्रित ग्राम छेरका बांध में एक प्रधानमंत्री आवास में निवासरत धनवार बुजुर्ग दंपति की लाश मिली है। जिसके बाद आसपास के क्षेत्र सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला ग्राम पंचायत लैंगा के छेरका बांध मोहल्ला का है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बुजुर्ग दंपति के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस को मिली जानकारी से दोनों पति पत्नी अकेले रहा करते थे, लेकिन 2 दिनों से घर से बहार नहीं निकलने और गंध आने से ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पसान पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है।

वहीं, गांव की सरपंच ने बताया कि, दोनों अकेले ही घर पर रहा करते थे और जब आसपास के लोग दो दिनों से इन्हें नही देखा तो कल शाम को कुछ लोग सुनाराम के घर का दरवाजा खोला तो दोनों पति पत्नी मृत हालत में जमीन पर पड़े देखा तो सभी की होश उड़ गए। फिलहाल, लैंगा सरपंच ने पसान थाना में घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस की जांच में खुलासा होगा कि, इनकी मौत की असल वजह क्या है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT