Chhattisgarh Crime News  Raj Express
छत्तीसगढ़

Crime News : रायपुर में पिता बेटी और माँ के फंदे से लटकते मिले शव, बदबू आने पर पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

रायपुर में माँ-बाप और 14 साल की बेटी के फंदे पर झूलते मिले शव।

रायपुर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव।

पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई।

फॉरेंसिक टीम जुटा रही सबूत।

Chhattisgarh Crime News : रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में माँ-बाप और 14 साल की बेटी के शव फंदे पर झूलते मिले है। घर बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मामला सामने आया है। फॉरेंसिक टीम ने शुक्रवार की सुबह मौके पर जांच कर सबूत जुटा रही है। पुलिस को घटनास्थल से सुसाइड नोट नहीं मिले हैं। प्रथम दृष्टया पुलिस ने आशंका जताई है कि तीनों ने आत्महत्या की होगी। यह घटना रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के मठ पुरैना की है।

जानकारी के मुताबिक, रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के बीएसपी कॉलोनी में बीते दिन गुरुवार को पुलिस को एक फ्लैट से तीन शव बरामद हुए है। मृतकों का नाम लखन लाल सेन (48 वर्षीय), पत्नी रानू सेन (42 वर्षीय) और 14 साल की बेटी पायल सेन है। लखनलाल सेन एक स्टील व्यापारी के यहां ड्राईवर के तौर पर काम करता था।

पुलिस ने बताया कि, लखनलाल के पड़ोसियों ने सूचन दी कि, उनके बगल वाले घर से बहुत बदबू आ रही है और कुछ दिनों से वो लोग दिखे भी नहीं है। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची। दरवाजा तोड़कर जब पुलिस अंदर गई तो उन्हें वहाँ पंखे से लटकी तीन लाशें मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की जाँच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच कर सबूत जुटा रही है। पुलिस ने बताया कि, घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल पड़ोसियों से पूछताछ जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT