Congress Screening Committee RE-Bhopal
छत्तीसगढ़

Congress Marathon Meeting: छत्तीसगढ़ में आज कांग्रेस की मैराथन बैठक, दिग्गज नेता चुनाव को लेकर करेंगे चर्चा

Deeksha Nandini

Chhattisgarh Assembly Elections 2023: रायपुर, छत्तीसगढ़। कांग्रेस अब विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन मोड में आ गयी है। चुनाव की तैयारी को लेकर लगातार बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ कांग्रेस मैराथन बैठक का आयोजन कर रही है। बैठक में PCC प्रभारी कुमारी शैलजा, CM भूपेश बघेल शामिल होंगे।

कांग्रेस की 6 समितियों की बैठक आज :

दरअसल, कांग्रेस ने चुनाव को देखते हुए 6 समितियों की गठन किया था जिनकी आज बैठक होने वाली है। बैठक में अलग-अलग समितियों को दी गयी जिम्मेदारी का लेखा जोखा दिया जायेगा। बैठक में डिप्टी CM टीएस सिंहदेव, PCC चीफ दीपक बैज समेत पार्टी के दिग्गज नेतागण मौजूद रहेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी की गठित की गई समितियों प्रोटोकॉल समिति, अनुशासन समिति, चुनाव प्रबंधन समिति, घोषणापत्र समिति, रणनीति और संचार समिति शामिल है। बताया जा रहा है कि, इस बैठक में बनाई गई समितियों की अबतक की प्रोग्रेस और चुनाव के मद्देनजर की गई तैयारी समीक्षा होगी। इसके साथ ही चुनाव के मद्देनजर रखते हुए सुधारकार्य को लेकर चर्चा की जाएगी। इस बैठक आयोजन राजीव भवन में किया जायेगा। सुबह 11:30 बजे से शुरू होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT