मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेश वासियों से अपील की है RE
छत्तीसगढ़

CM साय ने हिट एंड रन कानून के नए प्रावधानों के संबंध में फैलाई जा रही अफवाओं से बचने की अपील की

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेश वासियों से अपील की है।

  • हिट एंड रन कानून के नए प्रावधानों के संबंध में फैलाई जा रही अफवाओं पर दिया बयान।

  • विष्णुदेव साय ने कहा- भ्रामक जानकारी पर विश्वास न करें।

रायपुर, छत्तीसगढ़। हिट एंड रन कानून के नए प्रावधानों के संबंध कई तरह की अफवाएं फैलाई जा रही है। इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने हिट एंड रन कानून के नए प्रावधानों के संबंध में फैलाई जा रही अफ़वाओं से बचने के लिए प्रदेश वासियों से अपील की है। उन्होंने कहा कि, भ्रामक जानकारी पर विश्वास न करें।

बता दें कि, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने हिट एंड रन कानून के नए प्रावधानों के संबंध में फैलाई जा रही अफ़वाओं से बचने के लिए प्रदेश वासियों से अपील की है। मुख्यमंत्री साय ने कहा कि, कुछ स्वार्थी तत्वों द्वारा सोशल मीडिया पर फेक पत्र के माध्यम से फैलाई जा रही भ्रामक जानकारी पर विश्वास न करें। केंद्र सरकार द्वारा भारतीय न्याय संहिता की धारा 106(2) लागू करने से पहले अखिल भारतीय परिवहन कांग्रेस से विचार विमर्श करने के बाद ही निर्णय लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि, भारत सरकार के गृह मंत्रालय ने हिट एंड रन कानून से संबंधित भारतीय न्याय संहिता के नए प्रावधान अभी लागू नही होने के संबंध में पत्र और विडियो भी जारी किया गया है। बता दें, भारत सरकार के गृह मंत्रालय ने हिट एंड रन कानून से संबंधित भारतीय न्याय संहिता के नए प्रावधान अभी लागू नही होने के संबंध में पत्र और विडियो भी जारी किया गया है।

वहीं, छत्तीसगढ़ में ड्राइवरों की स्टेरिंग छोड़ो आंदोलन निरस्त करने की घोषणा कर दी है। इसकी जानकारी छत्तीसगढ़ ड्राइवर महासंगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने रायपुर कलेक्टर को सौंप कर दी है। पत्र में अध्यक्ष ने लिखा है कि, छत्तीसगढ़ ड्राइवर महासंगठन 10-01-2024 से स्टेरिंग छोड़ आंदोलन निरस्त करती है। और संगठन में शामिल चालकों से काम पर वापस लौटने का आदेश देता है। वहीं, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर 10 जनवरी के बाद भी कोई किसी की गाड़ी को रुकवाता है। या किसी ड्राइवर को प्रताड़ित करता है तो वह स्वयं की उसकी जिम्मेदारी होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT