CM Bhupesh Baghel Statement on Smriti Irani  Raj Express
छत्तीसगढ़

Political Statement : 3 दिवाली मानने वाले मानसिक रूप से दिवालिए लोग हैं -सीएम भूपेश बघेल

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा के नेताओं पर साधा निशाना।

  • केंद्र सरकार के इशारे पर ED षडयंत्र पूर्वक मुझे बदनाम कर रही।

  • जो उत्तर प्रदेश में हो रहा है, वह छत्तीसगढ़ में नहीं हो रहा।

CM Bhupesh Baghel Statement on Smriti Irani : रायपुर। ये तो पांचवा कुंभ भी शुरू किए थे हमारे धर्म ग्रंथों में चार ही कुंभ के उल्लेख हैं दीपावली एक ही होती है, जो हमारे शास्त्रों में लिखा है ये शास्त्रों से बाहर जाकर काम कर रहे यह दिवाली नहीं मनाएंगे यह दिवालियापन है छत्तीसगढ़ के लिए कुछ नहीं किया केवल एक ही टारगेट है भूपेश बघेल को गाली दो बूथ के कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक एक सूत्री कार्यक्रम, भूपेश बघेल को गाली दो। यह बात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को रायपुर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही है। इसके अलावा उन्होंने सीएम योगी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर भी निशाना साधा है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि, उनके पास कोई और काम नहीं रह गया। 1200 वाला गैस सिलेंडर है या 400 वाला? कौन से सिलेंडर से बनाएंगे चाय? पहले 400 था तो बड़ा महंगा था, अभी 900 वाले में बना रहे या 1200 वाले में।

सीएम भूपेश बघेल ने योगी आदित्यनाथ के कबीरधाम में हिंदुत्व के मुद्दे पर दिए गए बयान पर कहा, आदित्यनाथ जी अपने नाम के आगे योगी लिखते हैं और एक आसन ठीक से कर नहीं पाते। आसन कर लें फिर योगी कहलाएं और फिर बात करें। जो उत्तर प्रदेश में हो रहा है, वह छत्तीसगढ़ में नहीं हो रहा गौमाता के भक्त बनते हैं, वहां किसान अपने धान 1200 में बेच रहे हैं, पहले उनकी स्थिति सुधार लें।

पीएम मोदी के गरीबों को एक जाति बताने वाले बयान पर कहा कि, एक तरफ वह कहते हैं एक ही जाति गरीब की दूसरी ओर पिछड़ा वर्ग कैसे आ गए, अपने ही बात का खंडन कर रहे हैं। मोदी जी आजकल यू टर्न मारना शुरू कर दिए हैं केंद्र सरकार के इशारे पर ED षडयंत्र पूर्वक मुझे बदनाम कर रही है यदि आप किसी को बदनाम करेंगे तो आपका पतन निश्चित है जातिगत जनगणना से पता चलेगा आधुनिक युग में कौन पीछे रह गया, तब तो योजना बनाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT