कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट पर बोले सीएम बघेल Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट पर बोले सीएम बघेल, कहा- 15 अक्टूबर को आएगी कांग्रेस की सूची

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान।

  • मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- 15 अक्टूबर को आएगी कांग्रेस की सूची।

  • कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली के लिए रवाना हुए भूपेश बघेल।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के होने वाले चुनाव को कुछ ही समय बचे हैं। ऐसे में सभी राजनितिक पार्टियां चुनाव की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। वहीं, सभी कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिस्ट का इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने जानकारी दी है कि, विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची 15 अक्टूबर को आएगी।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिल्ली में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में रवाना होने से पहले कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में बताया कि, विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची 15 अक्टूबर को आएगी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए बताया कि, "ईडी के अधिकारी के घर चोरी हुई है। रकम भी अच्छी खासी है, लेकिन चोरी की रिपोर्ट नहीं लिखा पा रहे हैं। कितने की चोरी हुई है, यह भी अधिकारी नहीं बता पा रहे हैं।"

सीएम बघेल ने भाजपा के शीर्ष नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि, "भाजपा कहती है कॉडर बेस पार्टी है, और कॉडर का दुरुपयोग करते हैं, उनको सिर्फ़ वोट दिलाने के लिए रखे है। रायशुमारी में कोई मतलब नहीं है। यदि कार्यकर्ताओं की बात सुन लेते तो पंद्रह साल सत्ता में रहने के बाद 15 सीट में सिमटते नहीं, वही चेहरा फिर से आ गए हैं। पहले सोचे थे कि, परिवर्तन कर लेंगे, लेकिन माथुर साहब की भी नहीं चली।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT