CM बघेल ने दिया बड़ा बयान Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CM बघेल ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेता जुए खिलवाने में संलिप्त हैं'

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया बड़ा बयान।

  • भूपेश बघेल ने कहा- छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेता जुए खिलवाने में संलिप्त हैं।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के तारीख की घोषणा के बाद सभी पार्टियां इसकी तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं, पार्टी के नेताओं के बीच वार-पलटवार जारी है। इसी बीच सिमगा में बीजेपी नेता के यहां जुआरी पकड़े जाने पर सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा और केंद्र सरकार पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेता जुए खिलवाने में संलिप्त हैं।

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, "छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेता जुए खिलवाने में संलिप्त हैं। इसलिए केंद्र की भाजपा सरकार ऑनलाइन सट्टेबाजी पर प्रतिबंध नहीं लगाती। GST वसूल कर अनगिनत App के माध्यम से देश में युवाओं को सट्टे में धकेला जा रहा है, लत लगाई जा रही है।"

बता दें कि, पुलिस को बीते दिन सिमगा के एक मकान में चल रहे जुआ फड़ को पकड़ने में सफलता मिली है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक झा की विशेष टीम ने निरीक्षक अजय झा के नेतृत्व में मकान में दबिश देकर जुआ खेल रहे 24 लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपियों से 10 लाख 87 हजार 62 रुपये नगद सहित दो कार और बाइक सहित 26 मोबाइल जब्त किया। सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज तीन विधानसभा के संकल्प शिविर के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से चर्चा में सांसद रविशंकर प्रसाद के अजीत जोगी से उनकी (मुख्यमंत्री) की तुलना करने पर कहा कि, रविशंकर प्रसाद वकील है, वो तर्क-वितर्क करते रहते हैं। जिस जोगी के भरोसे भाजपा 3 बार सत्ता में आई, उससे हम तुलना नहीं कर सकते, जोगी को जैसे ही बाहर किए कांग्रेस सत्ता में आई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT