अमित शाह के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार RE
छत्तीसगढ़

अमित शाह के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार, कहा- शाह की धमकी क्या रमन सिंह के लिए?

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सीएम भूपेश बघेल ने अमित शाह के बयान पर किया पलटवार।

  • सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर साधा निशाना।

  • अमित शाह की डिवाइड एंड रुल की पॉलिसी यहां नहीं चलने वाली।

  • शाह ने कहा - घूषखोरो को उल्टा लटकाकर पाई-पाई निकलवायेंगे।

  • छत्तीसगढ़ के लोग गुरु घासीदास के "मनखे मनखे एक समान" के संदेश को मानते हैं।

CM Bhupesh Baghel Statement: रायपुर, छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के राजनांदगांव में दिये बयान पर मंगलवार को पलटवार किया है। सीएम बघेल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पटलवार करते हुए कहा कि, सार्वजनिक मंच पर डॉ. रमन सिंह जी को ऐसी धमकी तो अमित शाह जी ही दे सकते हैं।

दरअसल, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बीते दिन सोमवार को छत्तीसगसढ़ के राजनांदगांव जिले के दौरे पर थे। इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने भाजपा की परिवर्तन संकल्प महासभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि, भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में बन गई तो भ्रष्टाचारियों और घूषखोरो को उल्टा लटकाकर पाई-पाई निकलवायेंगे। इस मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि, सार्वजनिक मंच पर डॉ रमन सिंह जी को ऐसी धमकी तो अमित शाह जी ही दे सकते हैं।

इसके अलावा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के लोग बाबा गुरु घासीदास के "मनखे मनखे एक समान" के संदेश को मानते हैं, अमित शाह की डिवाइड एंड रुल की पॉलिसी यहां नहीं चलने वाली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT