आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे CM अरविंद केजरीवाल और भगवंत, पार्टी के कार्यक्रम को करेंगे संबोधित

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आज छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान।

  • अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान छत्तीसगढ़ को देंगे सुशासन की गांरटी।

  • बस्तर जिले में स्थित जगदलपुर में केजरीवाल एक बड़ी भीड़ को करेंगे संबोधित।

जगदलपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनाव को लेकर सभी तैयारियों में लग गए हैं। ऐसे में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय नेता अरविंद केजरीवाल चुनावी रैलियां करने के लिए आज 16 सितंबर को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर का दौरा करने वाले हैं। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी होंगे। यह पांच महीनों में उनकी तीसरी यात्रा है।

बता दें कि, आज शनिवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान बस्तरवासियों से संवाद करने आ रहे हैं। लालबाग में दोपहर 1:30 पर वो जनसभा को संबोधित करेंगे। दिल्ली के बुराड़ी विधायक व छत्तीसगढ़ प्रभारी संजीव झा सहित आम आदमी पार्टी के प्रदेश स्तरीय नेता शुक्रवार को ही बस्तर पहुंच चुके हैं। लालबाग में आयोजित जनसभा को विशाल बनाने के लिए करीब पचास हजार लोगों की भीड़ जुटाने का प्रयास आप की ओर से किया जा रहा है।

आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी ने बीते दिन शुक्रवार को बताया कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी होंगे और दोनों दोपहर 12 बजे रायपुर हवाई अड्डे के सामने जैनम मानस भवन में पार्टी कार्यकर्ता के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। हुपेंडी ने बताया कि, इस मौके पर केजरीवाल छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए "गारंटी कार्ड" भी जारी करेंगे, जिसमें इस बात का जिक्र है कि, अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई, तो वह लोगों के लिए क्या-क्या काम करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT