Chhattisgarh Road Accident: 5 लोगों की मौत  Raj Express
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Road Accident: कोरबा में तेज रफ़्तार के कहर ने ली 5 लोगों की जान

Deeksha Nandini

Chhattisgarh Korba Road Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बढ़ते सड़क हादसों से हर दिन किसी न किसी घर में मातम छा रहा है। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दो दर्दनाक सड़क हादसे हुए है जिसमें 5 लोगों की सांसे थम गई है। पहला हादसा बिलासपुर मुख्य मार्ग पर पाली बुडबुड खदान के पास और दूसरा हादसा दर्री कोरबा मार्ग में भवानी मंदिर के निकट हुआ है। शनिवार-रविवार की मध्य रात्रि लगभग 1:30 से 2 बजे के बीच वही दूसरा हादसा अलसुबह लगभग 4 बजे का बताया जा रहा है।

पहला सड़क हादसा : दो ट्रेलर की सीधी टक्कर से 2 लोगों की मौत

कोरबा जिले में रविवार की तड़के सुबह दो ट्रेलर की सीधी टक्कर में दोनों ट्रेलर चालक की मौत हो गई। पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पाली बिलासपुर मुख्य मार्ग पर पाली बुडबुड खदान गेट के समीप आज तड़के सुबह दो ट्रेलर में सीधी टक्कर हो गई। जिससे ट्रेलर के दोनों चालक केबिन में ही फंस गए। आनन- फानन में पाली पुलिस को सूचना दी गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि चालक केबिन में ही फंस गए, जिन्हे बड़ी मुश्किल से केबिन को काटकर बाहर निकलना पड़ा। कटघोरा से पाली और बिलासपुर फोर लेन का कार्य लगभग पूर्ण हो चुका है। कुछ स्थानों पर अभी भी काम चल रहा है ऐसे में एक ही दिशा में आवाजाही की वजह से यह हादसा हुआ है।

दो ट्रेलर की सीधी टक्कर से 2 लोगों की मौत

दूसरा सड़क हादसा: मवेशी से टकराकर 3 लोगो की मौत

दर्री कोरबा मार्ग में भवानी मंदिर के निकट दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि कार में सवार तीन युवक दर्री हसदेव बराज पर पुराने पुल के समानान्तर नवनिर्मित पुल से गुजरने के दौरान इनकी कार सड़क पर बैठे मवेशी से बचने के चक्कर में मवेशी से टकराते हुए अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे माल वाहन से जा टकराई। इस भीषण टक्कर में तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गए। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही रात में डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और आनन-फानन में कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया।

मवेशी से टकराकर 3 लोगो की मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT