Chhattisgarh Road Accident : Raj Express
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Road Accident : ट्रक और बोलेरो में भिड़ंत, EVM जमा कर घर लौट रहे 3 शिक्षकों की मौत

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर ट्रक और बोलेरो की भिड़त।

ईवीएम जमा करने के बाद लौट रहे शिक्षकों की सड़क हादसे में मौत।

एक शिक्षक ने केशकाल अस्पताल में तोडा दम।

Chhattisgarh Road Accident : कोंडागांव, छत्तीसगढ़। राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर बहिगांव के पास ट्रक और बोलेरो के बीच टक्कर हुई है। इस हादसे में विधानसभा चुनाव कराकर मतपेटियां जमा करने के बाद कोंडागांव से लौट रहे तीन कर्मचारियों की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार केशकाल विधानसभा में चुनाव सम्पन्न कराकर तीनों शिक्षक ईवीएम जमा करने जिला मुख्यालय पहुंचे थे। ईवीएम जमा करने के बाद वहां से तीनों कर्मचारी अपने-अपने घर के लिए रवाना हुए। इसी दौरान रास्ते में तेज रफ़्तार की चपेट में आने से 2 शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, इस हादसे में शिव नेताम शिक्षक बेड़मा, संतराम नेताम शिक्षक (अंचलापारा धनोरा) और हरेंद्र उईके शिक्षक की मौत हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है। मृतक शिव नेताम घंटों गाड़ी में ही फसा रहा, जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। हादसे में घायल हरेंद्र उईके को केशकाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ा।

Kondagaon Road Accident : EVM जमा कर घर लौट रहे 3 शिक्षकों की मौत

बता दें, बीते दिन मंगलवार को छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के 20 विधानसभाओं पर पहले चरण का मतदान हुआ है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT