CM Bhupesh Baghel Taunts on BJP Raj Express
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Politics : छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस पर भरोसा है, बीजेपी पर भरोसा नहीं : CM भूपेश बघेल

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा और केंद्र पर उठाये सवाल।

  • सीएम ने कहा, फैक्ट्री मालिक के साथ क्या समझौता हुआ।

  • रविशंकर प्रसाद के बयान पर सीएम बघेल ने किया पलटवार।

CM Bhupesh Baghel Taunts on BJP : रायपुर, छत्तीसगढ़। 15 लाख रुपये सबके खाते में पहुंच गए, सबके अच्छे दिन भी आ गए, 2 करोड़ लोगों को नौकरियां भी मिल गई घोषणा तो कोई भी कर सकता है घोषणा और गारंटी पर भरोसा किस पर है ? 5 साल हम लोगों ने काम किया है छत्तीसगढ़ की जनता को कांग्रेस पर भरोसा है बीजेपी पर भरोसा नहीं है। यह बात छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को अंबिकापुर जाने से पहले पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही है।

सीएम बघेल के केंद्र सरकार से सवाल :

मुख्यमंत्री ने ED - IT की कार्रवाई पर केंद्रीय मंत्रियों के बयान को लेकर कहा कि,सीबीआई जांच करने के लिए हाई कोर्ट गए हैं चिटफंड घोटाले की जांच क्यों नहीं होना चाहिए? पनामा पेपर और नान घोटाले की जांच क्यों नहीं होना चाहिए? छत्तीसगढ़ सरकार ने महादेव ऐप के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया है केंद्र सरकार पकड़ क्यों नहीं रही है क्या सांठ-गांठ है उनके साथ? महादेव ऐप को बंद नहीं कर रहे हैं फैक्ट्री मालिक के साथ क्या समझौता हुआ है यह तो बताएं?

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने पलटवार करते हुए कहा कि शिष्टाचार का पालन बीजेपी को करना चाहिए सोनिया गांधी भी प्रधानमंत्री की बहू हैं उनके बारे में क्या-क्या बोला है भारतीय जनता पार्टी वाले किन-किन शब्दों का प्रयोग करते हैं ?

यह भी पढ़ें :

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT