Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking News Live: राइस मिल एसोसिएशन अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल के घर पहुंची ईडी की टीम

Sudha Choubey

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में आज शनिवार को भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई जारी है। आज कोरबा जिले के साथ-साथ कटघोरा नगर में ईडी की टीम ने एक राइस मिलर्स व व्यवसायी के घर पर दोपहर को दबिश दी है। बता दें, कटघोरा के राईस मिल एशोसिएशन के अध्यक्ष व व्यवसायी प्रशांत अग्रवाल के कसनिया स्थित काके ढाबा के सामने घर पर दोपहर 12 बजे ईडी की टीम ने दबिश दी।

Accident in Kondagaon: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां तेज रफ्तार के चलते भीषण सड़क हादसा हुआ है। बस्तर के कोंडागांव जिले में तेज रफ़्तार बस गड्ढे में जाकर पलट गई। हादसे में 14 यात्री घायल हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है।

भाजपा नेता बिरजूराम तारम की हत्‍या पर भाजपा प्रवक्ता केदार गुप्ता ने कहा कि, "छत्तीसगढ़ में टारगेट किलिंग के साथ सुपारी किलिंग भी प्रारंभ हो गया है। भाजपा नेता की हत्या कर दी गई, बस्तर के क्षेत्र में आदिवासी समाज के बीच जनाधार खो चुकी कांग्रेस टारगेट किलिंग के रूप में हत्या करा रही है। उन्होंने कहा कि, 6 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई थी, इसे नक्सल घटना बताया गया था।"

छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी ने तैयारियां शुरू कर दी है। ऐसे में छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) के लिए आज (21 October) से दूसरे चरण (Second Phase) के 70 सीटों के लिए नामांकन (Nomination) दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

Road Accident in Arang Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रायपुर जिले के अंतिम छोर ग्राम पारागांव में बनाए गए चेकिंग पॉइंट पर अनियंत्रित ट्रक घुस गई। जिससे चुनावी ड्यूटी में तैनात कैमरामैन की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक प्रधान आरक्षक घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है। घटना की सूचना पर जिले के आईजी रतन लाल डांगी, रायपुर कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भूरे सहित प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया।

Dr. Raman Singh Statement: पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बयान देते हुए कहा कि, मोहला-मानपुर के आदिवासी भाजपा नेता बिरझू तारम की हत्या कर एक बार फिर भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने की कोशिश की जा रही है। मैं शोक-संतप्त परिजनों के प्रति संवेदनाएँ व्यक्त करते हुए यह वादा करता हूँ कि, इस कुशासन के विरुद्ध हम डरने या रुकने वाले नहीं है। इस अत्याचारी सरकार से लहू के एक-एक कतरे का पूरा हिसाब किया जाएगा।

कांकेर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा इलाके में पुलिस और नक्‍सलियों के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है। इस मुठभेड़ में दो नक्‍सलियों के मारे जाने की खबर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT