Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

CG Breaking News Live Update: केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में छत्तीसगढ़ की विधानसभा सीटों पर मंथन

Sudha Choubey

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, भाजपा दिल्ली से अपने कथित दिग्गजों को बुला रही है और छत्तीसगढ़ के बारे में उल-जलूल बयान दिलवा रही है। वे बिना जानकारी अगड़म बगड़म कुछ भी बोले जा रहे हैं। अरे भैया महादेव ऐप के बारे में बोलना है, तो पहले अपनी ईडी से तो पूछ लो कि जांच किसने शुरु की। छत्तीसगढ़ पुलिस ने आपराधिक मामला दर्ज करके जांच शुरु की. सौ से अधिक लोगों को गिरफ़्तार किया। इसी के आधार पर ED ने मामला दर्ज किया और अब आप हमसे ही सवाल पूछ रहे हैं।

रायपुर, छत्तीसगढ़। कांग्रेस कैंडिडेट लिस्ट को लेकर कुमारी सैलजा ने कहा - आज केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में छत्तीसगढ़ की विधानसभा सीटों पर चर्चा हुई। एक-दो दिन में हम पहले चरण के उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल कर देंगे।

कलिंगा विश्वविद्यालय में दो दिवसीय साइंस मॉडल मेकिंग कॉम्पिटिशन और आनंद मेला का आयोजन किया जा रहा है। कॉम्पिटिशन का आयोजन कॉमर्स एंड मैनेजमेंट व जैव प्रौद्योगिकी डिपार्टमेंट की ओर से किया जा रहा है।

कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए अभी तक उम्मीदवारों के नाम तय नहीं की है, जिसको लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने ट्वीटर पर लिखा है कि, "आज से पहले चरण के चुनाव की नामांकन प्रक्रिया आरंभ हो रही है..! उधर POGO-CANDY CRUSH वालों को अब तक “खिलाड़ी” नहीं मिल पाए चुनावी मैदान के लिए..! “तैयार हो जाओ” भाई, डरो मत!"

Chhattisgarh famous Bharbhari Artist Amrita Barle Passes Away: छत्तीसगढ़ में भरथरी विधा को देशभर में पहचान दिलाने वाली कलाकार अमृता बारले का निधन हो गया। उन्होंने मेडिकल कॉलेज अस्पताल में अपनी अंतिम सांस ली। अमृता बारले पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव के तारीखों की घोषणा हो चुकी है। इसी कड़ी में पहले चरण की 20 सीटों के लिए आज से नामांकन शुरू होगा। जिसमें बस्तर संभाग और राजनांदगांव के कवर्धा जिले की सीटें शामिल हैं, ये प्रक्रिया एक सप्ताह तक चलेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT