Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking Live News Update: भाजपा नेता रमन सिंह ने अमित शाह की मौजूदगी में भरा नामांकन...

Deeksha Nandini

राजनांदगांव, छत्तीसगढ़। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की मौजूदगी में विधानसभा चुनाव का नामांकन फॉर्म भरा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज भाजपा के प्रत्याशी के हैसियत से मैंने नामांकन दाखिल किया। यह हमारा सौभाग्य है कि इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह यहां मौजूद रहे... मुझे उम्मीद है कि भाजपा छत्तीसगढ़ में जीत हासिल करेगी।

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह

जिला निर्वाचन ने हटाया भाजपा का चुनाव कार्यालय: छत्तीसगढ़ में अचार संहिता लगने के बाद निर्वाचन अधिकारी एक्शन मोड पर है। बता दें, कांकेर जिला निर्वाचन विभाग ने शख्त रुख अपनाते हुए बिना अनुमति के खोले गए भाजपा के चुनाव कार्यालय को हटा दिया है। बताया जा रहा है कि, जनकपुर वार्ड के मतदान केंद्र से लगभग 70 मीटर की दूरी पर बिना अनुमति के भाजपा कार्यालय खोल दिया गया था। इस पर जिला निर्वाचन उड़नदस्ता की टीम ने कार्रवाई करते हुए, भाजपा कार्यालय को हटा दिया है।

सरगुजा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए 17 नवंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान की तारीख पर डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने सवाल उठाए हैं। सिंहदेव ने कहा कि त्योहारों के कारण शत-प्रतिशत मतदान नहीं हो सकता, जो चुनाव आयोग चाहता है। तारीख बदलना आयोग के हाथ में है।

भिलाई। महादेव बैटिंग ऐप के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर के बिजनेस पार्टनर दीपक सावलानी के नेहरू नगर स्थित निवास पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापा मारा है। दीपक सावलानी जूस फैक्ट्री में सौरभ चंद्राकर का पार्टनर था। 

Chhattisgarh Assembly Election 2023 : आज डॉ. रमन सिंह केंद्रीय गृहमंत्री की मौजूदगी में नॉमिनेशन भरेंगे। इसके बाद चुनाव प्रचार के लिए जनसंपर्क करेंगे।

Amit Shah Chhattisgarh Visit : आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे। इस दौरान गृहमंत्री शाह विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 20 सीटों के लिए प्रचार करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT