Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking Live News: जशपुर पहुंचे जेपी नड्डा, परिवर्तन यात्रा को दिखाई हरी झंडी

Chhattisgarh Breaking Live News: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के जशपुर पहुंचे, उन्होंने यहां बीजेपी के दूसरे चरण के 'परिवर्तन यात्रा' को हरी झंडी दिखाई।

Sudha Choubey

कई समर्थकों के साथ BJP में शामिल हुए राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार से सम्मानित पूर्व सैनिक: 

परिवर्तन यात्रा के शुरुआत होने से पहले राष्ट्रपति वीरता पुरस्कार से सम्मानित पूर्व सैनिक रामकुमार टोप्पो भाजपा में शामिल में 1000 समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भाजपा की सदस्यता दिलाई। बता दें, रामकुमार टोप्पो सीतापुर से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।

जशपुर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने परिवर्तन यात्रा को दिखाई हरी झंडी: 

जशपुर, छत्तीसगढ़। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के जशपुर पहुंच चुके हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यहां जशपुर में बीजेपी के दूसरे चरण के 'परिवर्तन यात्रा' को हरी झंडी दिखाई।

जशपुर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने परिवर्तन यात्रा को दिखाई हरी झंडी

जशपुर पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने किया आत्मीय स्वागत:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ के जशपुर पहुंचे, जहां उनका प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने जशपुर हेलीपैड पर आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर साथ में सभी वरिष्ठ नेतागण उपस्थित रहे।

जशपुर पहुंचे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने किया आत्मीय स्वागत

परिवर्तन यात्रा से पहले भाजपा नेता पहुंचे आदिवासियों की कुलदेवी मां खुड़ियारानी के दरबार:

जशपुर, छत्तीसगढ़। इस समय छत्तीसगढ़ में भाजपा परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। ऐसे में भाजपा की परिवर्तन यात्रा आज छत्तीसगढ़ के जशपुर में निकाली जाएगी। परिवर्तन यात्रा से पहले आज बगीचा की पहाड़ियों पर स्थित मां खुड़ियारानी गुफा में भाजपा नेताओं ने आदिवासियों की कुल देवी के समक्ष विधिवत पूजा-अर्चना की। कठिन रास्ते से बारिश के बीच गुजरते हुए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री गणेश राम भगत, रणविजय सिंह जूदेव व अन्य भाजपा नेता मंदिर पहुंचे।

परिवर्तन यात्रा से पहले भाजपा नेता पहुंचे आदिवासियों की कुलदेवी मां खुड़ियारानी के दरबार

छत्तीसगढ़ में खूंखार भालुओं का आतंक, कोरबा में भालू ने एक ग्रामीण पर किया हमला:

कोरबा,छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में खुखार भालुओं का आतंक जारी है। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में खूंखार भालू ने एक ग्रामीण पर जानलेवा हमला (Bear Attack) कर दिया। भालू के शिकार बनने से बचने के लिए ग्रामीण ने अपनी जान की बाजी लगाकर भालू से डट कर मुकाबला किया और जैसे-तैसे उसकी जान बचाई। मगर भालू के हमले से शख्स बुरी तरह से जख्मी हो गया है, जिसे इलाज के लिए कोरबा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।

छत्तीसगढ़ में खूंखार भालुओं का आतंक, कोरबा में भालू ने एक ग्रामीण पर किया हमला

सीएम बघेल ने अभियंता दिवस पर सभी इंजीनियरों को दीं बधाई और शुभकामनाएं: 

हर साल 15 सितंबर को मनाया जाता है, जो समाज में इंजीनियरों के उल्लेखनीय योगदान का जश्न मनाने के लिए समर्पित है। वहीं, आज अभियंता दिवस के मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए सभी इंजीनियरों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि, मोक्षगुंडम विश्वेश्वरैया की असाधारण दृष्टि और प्रतिभा ने भारत में इंजीनियरिंग के क्षेत्र में अतुलनीय योगदान दिया।

छत्‍तीसगढ़ के 7 जिलों में आज भारी बारिश की चेतावनी:

CG Weater Update: छत्‍तीसगढ़ में बारिश का दौर जारी है और प्रदेश भर में बारिश शुरू हो गई है। मौसम विभाग ने आज शुक्रवार के लिए रायपुर, बलौदाबाजार, जांजगीर, रायगढ़, गरियाबंद, धमतरी और महासमुंद जिले के कुछ क्षेत्रों में भारी से अति भारी बारिश होन की चेतावनी दी है। विभाग ने विभिन्न क्षेत्रों के लिए आरेंज व यलो अलर्ट भी जारी कर दिया है।

आज छत्तीसगढ़ आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा:

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। इसी कड़ी में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय चुनावी दौरे पर आने वाले हैं। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष छत्तीसगढ़ के जशपुर से राज्य की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ पार्टी की राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे और साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT