Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking News : असम सीएम हिमंत विश्व शर्मा को चुनाव आयोग का नोटिस , CG में दिया था विवादित बयान

Deeksha Nandini

असम सीएम हिमंत विश्व शर्मा को चुनाव आयोग का नोटिस , CG में दिया था विवादित बयान 

चुनाव आयोग का नोटिस
चुनाव आयोग का नोटिस

BJP Candidate Nomination : रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मतदान के लिए गुरुवार को बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र, बेलतरा, कोटा, मस्तुरी और बिल्हा के भाजपा प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल कर दिया है। इस दौरान नामांकन रैली में असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा मौजूद थे।

छत्तीसगढ़। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने भारतीय निर्वाचन आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है। JCCJ के अध्यक्ष अमित जोगी ने अपने प्रत्याशी सरायपाली विधानसभा से किस्मत लाल नंद और महासमुंद विधानसभा से राशि महिलांग को तत्काल सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है।

अमित जोगी का पत्र

Assembly Election Nominations : मंत्री शिव कुमार डहरिया, पूर्व राज्यसभा सांसद छाया वर्मा और रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा ने गुरुवार को नामांकन भरा है। मंत्री शिव कुमार कुमार डहरिया ने कहा कि पूरा माहौल है, छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस सरकार पर विश्वास कर रही है। इस बार जनता कह रही अबकी बार 75 पार।

Arun Sao Nomination :रायपुर। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव 27 अक्टूबर को लोरमी विधानसभा से नामांकन दाखिल करेंगे।

TS Singh Deo Nomination : रायपुर। विधानसभा चुनाव के तहत अंबिकापुर विधानसभा सीट के लिए 27 अक्टूबर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव अंबिकापुर पहुंचकर सुबह 10 :30 बजे नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने कहा कि, मुझे खुशी है कि एक बार पुन: क्षेत्र की सेवा करने का मौका मिल रहा है और इसमें आपका सहयोग व स्नेह मेरे साथ है।

BJP MP Ravi Shankar Prasad in Chhattisgarh : रायपुर। बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, ''मैं अगले 2-3 दिनों तक यहीं छत्तीसगढ़ में रहूंगा। कल नामांकन के लिए दुर्ग-भिलाई जाऊंगा। फिर अपने संसदीय क्षेत्र जाऊंगा... सब कुछ सकारात्मक लग रहा है, इस राज्य (छत्तीसगढ़) में बीजेपी जीतेगी चुनाव...।

MLA Pramod Sharma Joins Congress : बलौदाबाजार के विधायक प्रमोद शर्मा गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो गए है।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ प्रमोद शर्मा को कांग्रेस प्रवेश करवाया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी को कांग्रेस का गमछा पहनकर स्वागत किया।

CM Bhupesh Baghel in Mungeli General Meeting : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ की मुंगेली विधानसभा में आयोजित आमसभा में शामिल हुए है।

Kismat Lal Nand Joins Jogi Congress : कांग्रेस ने विधायक नंद की टिकट कटने के बाद सरायपाली से कांग्रेस विधायक किस्मत लाल नंद जोगी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। वे जोगी कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

BJP Jan Sampark Campaign : पाटन विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पतोरा और देउरझाल में भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल ने गुरुवार को घर- घर जाकर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान गांव के बुजुर्ग, वरिष्ठ-जन, किसान भाई-बहिनी, एवं युवा साथियों से मुलाकात कर आशीर्वाद प्रदान करने की अपील की। इस दौरान उन्होंने कहा, पाटन सहित पूरे छत्तीसगढ़ की जनता परिवर्तन के लिए संकल्पित है।

Himanta Biswa Chhattisgarh Visit : रायपुर। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा गुरूवार को छत्तीसगढ़ पहुंचे है। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा के दौरान सीएम बिस्वा ने कांग्रेस पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा- मैंने यह सब असम कांग्रेस को देखते हुए कहा और चुनाव आयोग से नोटिस आयेगा तो में जवाब दे दूंगा।

Congress Nomination Rally : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में गुरुवार को रायपुर जिले के अंतर्गत आने वाले 7 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के दौरान सीएम ने कहा कि, आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह अभूतपूर्व है, इस बार हम रायपुर जिले में भाजपा का सूपड़ा साफ करने को तैयार हैं।

CM Bhupesh Baghel in Raipur Nomination Rally

Janata Congress Chhattisgarh Candidate List : जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (J) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने गुरुवार को अपने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी की है। इसमें 5 विधानसभा क्षेत्र के लिए उम्मीदवार घोषित किए गए हैं।

जाेगी कांग्रेस की प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी

Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit : रायपुर। राहुल गांधी 28 अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर आएंगे छत्तीसगढ़। इस दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी फरसगांव,भानुप्रतापपुर और कवर्धा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

रायपुर, छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, भाजपा के लोग भी कांग्रेस को वोट देंगे उनको कांग्रेस सरकार भरोसा है और बीते पांच सैलून में कांग्रेस के काम से खुश है।

CM Bhupesh Baghel Tour : रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रायपुर जिले के कांग्रेस प्रत्याशियों की नामांकन रैली में शामिल होंगे। इस दौरान सीएम गांधी मैदान में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे।

Bijapur Band : हार्डकोर नक्सली नागेश पदम के एनकाउंटर के विरोध में नक्सली संगठन ने आज बीजापुर बंद बुलाया है, जिसका असर सुबह से दिख रहा। जिले की सभी दुकानों के साथ आवागमन भी बंद हैं।

Himanta Biswa Chhattisgarh Visit : रायपुर। आज असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा छत्तीसगढ़ आएंगे। इस दौरान सीएम बिस्वा महासमुंद, बिलासपुर और खैरागढ़ में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे।

रायपुर। कांग्रेस प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह गुरुवार को कांकेर, कोंडागांव में और राष्ट्रीय कांग्रेस की प्रवक्ता राधिका खेड़ा राजनांदगांव में महत्वपूर्ण पत्रकार वार्ता को संबोधित करेंगे।

Chhattisgarh Assembly Election 2023 : रायपुर। विधानसभा चुनाव 2023 के दूसरे चरण के 70 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए कुल 100 नामांकन पत्र दाखिल किए गए हैं। अब तक 113 अभ्यर्थियों ने 164 नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT