Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking Live News Updates : सिलेंडर ब्लास्ट होने से दुकान में लगी भीषण आग, दो झुलसे

Deeksha Nandini

Cylinder Blast in Balrampur : छत्तीसगढ़। बलरामपुर जिले की सनावर पंचायत में एक दूकान में रखा सिलेंडर अचानक ब्लास्ट हो गया जिसकी चपेट में दो लोग आ गए है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

Cylinder Blast in Balrampur

Cylinder Blast in BalrampurFire Broke out in Sushant Poultry Private Limited: बेमेतरा जिले के कुसमी गांव के सुशांत पोल्ट्री प्राइवेट लिमिटेड में भीषण आग लग गई। इस आगजनी से करोड़ों के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। घटना बेरला थाना क्षेत्र के कुसमी ग्राम की है।

Fire Broke out in Sushant Poultry Private Limited

Naxalites Interfere in Elections : छत्तीसगढ़ के सुकमा नक्सल प्रभावित जिले में नक्सलियों ने लोगों ने चुनाव का बहिष्कार करने की अपील की है।

नक्सलियों ने पर्चा किया जारी
नक्सलियों ने पर्चा किया जारी

Ambalika Sahu joins BJP : रायपुर। छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले अम्बालिका साहू ने भाजपा का दामन थाम लिया है। भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने अम्बालिका साहू को भाजपा की सदस्यता दिलाई है।

Ambalika Sahu joins BJP

रायपुर, छत्तीसगढ़। प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने मंगलवार को जगदलपुर में सह प्रभारी डॉ चन्दन यादव, विजय जांगिड़ और प्रभारी महासचिव मलकीत सिंह गैदू के साथ बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक लेकर आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर चर्चा की एवं महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए।

प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने दिए महत्वपूर्ण दिशा निर्देश

Johar Chhattisgarh Party Candidate List : रायपुर। छत्तीसगढ़िया क्रांति सेना के प्रदेश अध्यक्ष अमित बघेल की जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी ने अपने 31 प्रत्याशियों की घोषणा की है। पाटन से मघुकांत साहू, कसडोल से डॉ. देवेश वर्मा, राजनांदगांव से मनीष देवांगन को मैदान में उतारा गया है।

Johar Chhattisgarh Party Candidate List

Raipur Dussehra Shastra Puja 2023 : रायपुर SSP प्रशांत अग्रवाल ने दशहरा के अवसर पर पुलिस लाइन में शस्त्र पूजा की। इस दौरान रायपुर पुलिस के वरिष्ठ अफसर और कर्मचारी मौजूद रहे।

Raipur Dussehra Shastra Puja 2023

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल सिम्स (Career Institute of Medical Sciences) की बदहाली के मामले में मंगलवार को फिर सुनवाई होगी। बता दें इसमें सम्बंधित अधिकारियों से आज तक जवाब माँगा था।

Dussehra Celebration 2023 : रायपुर। छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा रावण दहन राजधानी रायपुर के WRS मैदान में होगा। यहाँ 110 फ़ीट का रावण तैयार किया गया है जिसका दहन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों से होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT