Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

CG Breaking Live News Update: राहुल गांधी बिलासपुर कार्यक्रम के बाद कांग्रेस नेताओं संग रायपुर ट्रेन से लौटे..

Deeksha Nandini

राहुल गांधी को भेंट में मिली "नेहरु जैकेट" छत्तीसगढ़ सरकार की महात्मा गांधी रूरल इंडस्ट्रियल पार्क (रीपा) योजना अंतर्गत नारी शक्ति समिति गनियारी की प्रशिक्षण प्राप्त महिलाओं के लिए गारमेंट फैक्ट्री का शुभारंभ आज राहुल गांधी ने किया। इस अवसर पर नारी शक्ति समूह की महिलाओं ने राहुल गांधी जी को गारमेंट फैक्ट्री में बना कोट भेंट किया।

RAHUL GANDHI CG TOUR

RAHUL GANDHI IN TRAIN: राहुल गांधी ट्रेन का सफर तय करके राजधानी रायपुर पहुंच गए है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने रायपुर रेलवे स्टेशन में राहुल गांधी के दौरे को लेकर सुरक्षा बढ़ा दी है। सुरक्षा के लिहाज से बड़ी संख्या में जवान तैनात किए हैं, वीआईपी 1 नंबर गेट को लॉक कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार राहुल गांधी इस दौरान रायपुर के कुलियों से मुलाकात करेंगे।

RAHUL GANDHI IN TRAIN

छत्तीसगढ़ के ग्रामीण युवा कांग्रेस अध्यक्ष सजल चंद्राकर को निष्कासित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि, धर्म विशेष को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणीकर दी थी जिसके बाद यह कदम उठाया गया है।

आज कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी एक दिवसीय बिलासपुर दौरे पर थे। राहुल गांधी बिलासपुर में आवास न्याय सम्मलेन में शामिल हुए। इस दौरान बिलासपुर से राजधानी रायपुर तक का सफर उन्होंने सामान्य ट्रैन से तय किया। इस सफर के दौरान उन्होंने यात्रियों से बातचीत की।

RAHUL GANDHI IN TRAIN

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी में 12 ज्योतिर्लिंगों के साथ भगवान गणेश को स्थापित किया गया है। इस पंडाल में दर्शन करने के लिए दूर-दूर से श्रद्धालु आ रहे हैं।

Raipur News: छत्तीसगढ़ भाजपा का कांग्रेस नेता राहुल गांधी से सवाल- अख़लाक़ के घर जाने वाले राहुल गांधी क्या सनातनी युवक भुनेश्वर साहू के घर बिरनपुर जाएंगे?

Chhattisgarh Road Accident: बेमेतरा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। जहां बाईपास रोड में 2 ट्रक के बीच आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत हुई है। हादसे में ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं घटना में 2 लोगों के घायल हुए है।

Bemetra Road Accident

राहुल गांधी और सीएम भूपेश बघेल आज बिलासपुर में 'आवास न्याय सम्मेलन' का शुभारंभ करने और जनसभा को संबोधित करने के लिए राजधानी रायपुर से रवाना हो गए है।

Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit: राहुल गांधी के तय कार्यक्रम में बदलाव के चलते अब राहुल गांधी सीएम बघेल के साथ कार से बिलासपुर जायेंगे। कार्यक्रम में बदलाव के बाद अब अधिकारी व्यवस्था में जुटे हैं। 

राहुल गांधी के दौरे पर भाजपा का तंज

Union Minister Nityanand Rai Statement: रायपुर, छत्तीसगढ़: केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि, ''यहां (छत्तीसगढ़ में) परिवर्तन होगा...किसानों को धोखा दिया जा रहा है...यहां महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं...जो विकास हो रहा है वह जनता के पैसे से हो रहा है'' मोदी सरकार...सीएम भूपेश बघेल किसानों को लूट रहे हैं...जिस तरह से केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू किया जा रहा है (उसे देखकर) इस बार छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार बनाएगी।'

Union Minister Nityanand Rai Statement

CM Bhupesh Baghel Tour: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बिलासपुर जिले के विकासखण्ड तखतपुर के ग्राम परसदा (संकरी) के फायर एवं एस.डी.आर.एफ मैदान में दोपहर 2 बजे आयोजित ’आवास न्याय सम्मेलन’ में शामिल होंगे।

Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit: लोकसभा सांसद राहुल गांधी रायपुर पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, पीसीसी चीफ दीपक बैज, चरणदास महंत, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू समेत नेताओं ने उनका स्वागत किया है।

Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit
Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit

Rahul Gandhi Chhattisgarh Visit: बिलासपुर, मध्यप्रदेश। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज छत्तीसगढ़ का दौरा करेंगे। इस दौरान राहुल गांधी भूपेश सरकार के आवास न्याय योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे और जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT