Chhattisgarh Breaking live News Update Syed Dabeer Hussain - RE
छत्तीसगढ़

Chhattisgarh Breaking News : कांग्रेस ने 7 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की, चार महिला नेत्री को दिए टिकट

Deeksha Nandini

Chhattisgarh Congress releases final list of 7 candidates : छत्तीसगढ़ । कांग्रेस ने रविवार रात 7 उम्मीदवारों की अंतिम सूची जारी की है , जिसमें चार महिला नेत्री को दिए टिकट गए है।  छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने 7 विधानसभा सीट में से चार सीट पर मोजूदा विधायकों के टिकट काट दिए है। जारी सूची के अनुसार बैकुंठपुर से अंबिका सिंहदेव,सरायपाली से चातुरीनन्द ,महासमुंद से रश्मि चंद्राकार ,कसडोल से संदीप साहू ,रायपुर शहर उत्तर से  कुलदीप जुनेजा ,सिहावा से अंबिका मरकाम , धमतरी से ओमकार साहू को उम्मीदवार बनाया गया है । इन विधायकों के टिकट काटे- सिहावा से  लक्ष्मी धुरवे, कसडोल से शकुंतला साहू , महासमुंद से विनोद सेवन लाल और सरायपाली से किस्मत लाल नन्द शामिल हैं । 

Chhattisgarh CONGRESS CANDIDATES Last List

BJP Leader Birjhu Taram Murder Case : छत्तीसगढ़। मोहला-मानपुर विधानसभा क्षेत्र में एक आदिवासी नेता बिरझू तारम की हत्या पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही सीएम ने इस मामले प्रमुख सचिव एवं पुलिस महानिदेशक से उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

बिलासपुर। मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल सिम्स (Career Institute of Medical Sciences) की बदहाली की खबरों पर हाईकोर्ट ने स्वतः संज्ञान लिया है। इस दौरान कोर्ट ने मुख्य सचिव, स्वास्थ्य सचिव के साथ कलेक्टर को सिम्स अस्पताल की पूरी रिपोर्ट 24 अक्टूबर मंगलवार सुबह 10 बजे तक उपस्थित होकर कोर्ट में पेश करने कहा है।

Dussehra 2023 : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दशहरे का भव्य उत्सव मनाने की तैयारी है, लेकिन इस बार आचार संहिता की वजह से डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में रावण का कद कम कर दिया गया है। वहीं रायपुर के रावण भाटा मैदान में 60 फीट का रावण तैयार किया जा रहा है।

Chhattisgarh Assembly Election 2023 : रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस की आज बड़ी बैठक होने वाली है। इस बैठक आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के दिग्गज नेता, कार्यकर्ता और विभिन्न समितियां बैठक में शामिल होंगे और चुनावी रणनीति बनाएंगे। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा की अध्यक्षता में राजीव भवन में बैठक होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT