CGPSC Sangram, Tejashwi Surya Raj Express
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में आज होगा CGPSC Sangram, भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे शामिल

Deeksha Nandini

CGPSC Sangram: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दल सक्रिय हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या (Tejashwi Surya) 19 जून सोमवार को रायपुर पहुंचेंगे। पीएससी घोटाले के विरोध में तेजस्वी प्रदेश भाजयुमो के मुख्यमंत्री निवास कार्यालय घेराव के तहत CGPSC Sangram कार्यक्रम में शामिल होंगे। पीएससी घोटाले के विरोध में आज सोमवार को भाजयुमों के द्वारा किए जा रहे सीएम हाउस घेराव को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है। घेराव प्रदर्शन से पहले ही सीएम हाउस की तरफ जाने वाले सभी मार्गों को सीलबंद करने के साथ ही चौक-चौराहों पर बैरिकैट्स लगा दिए गए है।

छत्तीसगढ़ में सीएम हाउस घेराव :

तेजस्वी का युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उनके भव्य स्वागत करेंगे। इसके बाद वह फुंडहर चौक पर जैतखाम में प्रणाम करने, राजधानी के श्रीराम मंदिर में पूर्जा-अर्चना करने जाएंगे। दोपहर नालंदा परिसर में युवाओं से बातचीत करेंगे। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के द्वारा किये जा रहे CGPSC Sangram कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेंगे। CGPSC Sangram दोपहर 1 बजे से घेराव प्रदर्शन शुरू करेगा।

पुलिस हुई अलर्ट :

सीएम हाउस के घेराव को देखते हुए सुरक्षा की दृष्टि से पांच सौ से अधिक पुलिस जवानों की जगह-जगह तैनाती की गई है। यातायात पुलिस ने लोगों को किसी तरह की परेशानी न हो इसे ध्यान में रखकर वाहनों की पार्किंग, सड़क डायवर्ट करने के साथ मुख्य मार्गों को प्रतिबंधित किया है। यातायात के एएसपी जयप्रकाश बढ़ई, डीएसपी गुरजीत सिंह ने बताया कि सोमवार को भाजयुमों की सप्रे शाला के सामने सभा होगी। इसके बाद रैली के रूप में कार्यकर्ता सीएम हाउस का घेराव करने निकलेंगे। इस दौरान यातायात व्यवस्था सुगम बनाने पार्किंग स्थल, डायवर्सन और कुछ मार्गों को प्रतिबंधित किया गया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT