कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे Raj Express
छत्तीसगढ़

CG News: 28 सितंबर को छत्तीसगढ़ आएंगे मल्लिकार्जुन खड़गे, भरोसे के सम्मेलन में होंगे शामिल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • 28 सितंबर को छत्तीसगढ़ आएंगे मल्लिकार्जुन खड़गे।

  • इस जिले में आयोजित भरोसे के सम्मेलन में होंगे शामिल।

  • एक महीने में दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं मल्लिकार्जुन खड़गे

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीगढ़ में होने वाले विधानसभा के चुनाव को कुछ ही समय बचा है। जिसको लेकर सभी नेताओं ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। ऐसे में छत्तीसगढ़ में केंद्रीय मंत्रियों का लगातार प्रदेश दौरा जारी है। इसी बीच भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित कई केंद्रीय मंत्री लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे राज्य के दौरे पर आ रहे हैं।

बता दें कि, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे हैं, वो यहां 28 सितंबर को आ रहें हैं। जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के एक बड़ा कार्यक्रम में मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे। मल्लिकार्जुन खड़गे बलौदाबाजार-भाटापारा में भरोसे के सम्मेलन भी शामिल होंगे। मल्लिकार्जुन खरगे एक महीने में दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे पर आने वाले हैं।

जानकारी के अनुसार, मल्लिकार्जुन खड़गे इस दौरान कांगेस अध्यक्ष छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ बैठक करेंगे। आशंका जताई जा रही है कि, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे चुनाव के मद्देनजर सभी नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT