CG News Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG News: प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा से मिलने बॉयोडाटा लेकर पहुंचे प्रदेशभर के नेता

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा से मिलने बॉयोडाटा लेकर पहुंचे प्रदेशभर के नेता।

  • नेताओं और कार्यकर्ताओं की लगी भीड़।

  • मंत्री रवींद्र चैबे समेत कई विधायकों ने भी सैलजा से मुलाकात की।

  • कुमारी सैलजा नेताओं से वन टू वन मिल रही हैं।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा का चुनाव होने वाला है। ऐसे में पार्टी चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है। इसी बीच खबर आई है कि, कांग्रेस भवन में आज प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा से मिलने प्रदेशभर से नेता पहुंचे हैं। यहां नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई है। मंत्री रवींद्र चैबे समेत कई विधायकों ने भी सैलजा से मुलाकात की। कुमारी सैलजा नेताओं से वन टू वन मिल रही हैं। वो बंद कमरे में नेताओं चर्चा कर रहीं, कई दावेदार बॉयोडाटा लेकर कांग्रेस भवन पहुंचे हैं।

बता दें कि, कुमारी शैलजा उनसे साफ तौर पर सवाल कर रही हैं कि, उन्हें दावेदार क्यों बनाया जाए। बता दें, कांग्रेस पार्टी इस विधानसभा चुनाव में रिस्क लेने के मूड में नहीं है। वह पार्टी को जीत दिलाने वाले प्रत्याशी पर ही दांव खेलना चाहती है।

कुमारी सैलजा ने कही यह बात:

कुमारी सैलजा ने कहा, "आगे भी मिलते रहेंगे, कार्यकर्ता फील्ड में काम कर रहे हैं। अपने-अपने अनुभव से अपनी बात बता रहे हैं। चुनाव के लिए भी और संगठन के लिए मुलाकात जरूरी है। संगठन और चुनाव में और ज्यादा ऊर्जा लेकर जाएं, इसलिए सब की बात सुनते हैं, दावेदारों ने भी मुलाकात की है।"

उन्होंने कहा कि, "सबको मालूम है कि, फीडबैक लेते हैं, सब कांग्रेस पार्टी के सिपाही हैं, जिसको भी टिकट मिलेगी सब मेहनत करके उनको जिताते हैं। चुनाव समिति के बाद और समितियां बनेगी, हमारी स्टेट लेवल की कमेटी तो बन गई है। अब हम शीघ्र ही समीक्षा भी शुरू करेंगे और मापदंड तय करेंगे, युवाओं को भी मौका मिलेगा। हमारी पार्टी में हमेशा से नए चेहरे लाते रहेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT