कांग्रेस महामंत्री लल्लू सिंह 'आम आदमी पार्टी' में हुए शामिल Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG News: किसान कांग्रेस महामंत्री लल्लू सिंह 'आम आदमी पार्टी' में हुए शामिल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ कांग्रेस को लगा बड़ा झटका

  • किसान कांग्रेस महामंत्री लल्लू सिंह 'आम आदमी' पार्टी में हुए शामिल

  • छत्तीसगढ़ में जल्द होने वाले हैं विधानसभा चुनाव

  • लल्लू सिंह ने कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनितिक पार्टियों में दल-बदल लगातार जारी है। हाल ही में खबर आई थी कि, आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने 30 से अधिक आदिवासी को कांग्रेस में शामिल कराया। अब खबर आई है कि, प्रदेश किसान कांग्रेस महामंत्री लल्लू सिंह आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए।

बता दें कि, किसान कांग्रेस महामंत्री लल्लू सिंह आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। प्रदेश कार्यालय में आप के सहप्रभारी गैरी बड़िंग ने लल्लू सिंह का स्वागत किया। इस दौरान लल्लू सिंह ने आप में शामिल होने की बाद कांग्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए।

महामंत्री लल्लू सिंह ने कही यह बात:

आम आदमी पार्टी में शामिल होने के बाद महामंत्री लल्लू सिंह ने मीडिया से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि, "गांधी और नेहरू को भुना रहे हैं, गांधी को मानते हैं, लेकिन गांधी की नहीं मानते। कांग्रेस की कथनी और करनी दोनों अलग-अलग है। उन्होंने केजरीवाल और मान की किसान नीतियों से प्रभावित होकर आप में शामिल होने की बात कही।"

जानकारी के लिए बता दें कि, आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिन बीते रविवार को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने यहां भ्रष्टाचार एवं महंगाई के लिये केंद्र की आलोचना की। उन्होंने इस दौरान कहा है कि, "NDA सरकार ने नौ वर्षों में इतना लूट लिया है, जितना अंग्रेजों ने ढाई सौ वर्ष में भी नहीं लूटा था। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और लोगों से अपील की कि, वे 'आप' को मौका देकर राज्य को भ्रष्टाचार से मुक्त करें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT