पेड़ पर लटकी मिली लाश Social Media
छत्तीसगढ़

CG News: कवर्धा में पेड़ पर लटकी मिली लाश, पुलिस कर रही जांच

Deeksha Nandini

छत्तीसगढ़। प्रदेश में क्राइम का ग्राफ दिनों- दिन तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के कवर्धा के खेत में एक अधेड़ उम्र के युवक की लाश लटकी मिली हैं। जिससे पूरे जिले में दहशत का माहौल बना हुआ हैं। फिलहाल मौके पर पुलिस मौजूद हैं मामले की जांच की जा रही हैं।

शव को लिया कब्जे में :

कोतवाली थाना अंतर्गत समनापुर मोटियारी रोड तालाब के पास आम के पेड़ पर आदेश उम्र के व्यक्ति लाश लटकी हुई मिली हैं। मौके पहुंची पुलिस की टीम ने पेड़ से शव को उतारकर अपने कब्जे में ले लिया हैं।और मौत का कारन जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस ने मामले की जाँच के लिए गांववालों से पूछताछ शुरू कर दी हैं। पेड़ पर लटकी लाश की खबर से पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई हैं, जिसके चलते लोग काफी डरे हुए हैं।

पुलिस के अनुसार

मौके पर पहुंची पुलिस ने वारदात की जानकारी देते हुए कहा, मृतक युवक समनापुर का निवासी था। मृतक का नाम गोरे पटेल पिता भरत पटेल (उम्र 50 वर्ष) हैं। पुलिस ने कहा हैं कि, फिलहाल मामले की जांच की जा रही हैं, आत्महत्या के कारण की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी अभी इस मामले में आत्महत्या के कारन की किसी तरह की कोई जानकारी नहीं हैं।

बता दें, कि प्रदेश में आत्महत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। कई अलग-अलग कारणों की वजह से प्रदेश लोग आत्महत्या कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ के जशपुर में पहाड़ी कोरवा परिवार ने अपने परिवार समेत फंदे पर लटककर जान दे दी हैं। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल है। इस खबर ने पूरे पहाड़ी पर कोहराम मचा दिया हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT