मुख्यमंत्री भूपेश बघेल RE
छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज सुगम महाविद्यालय योजना का करेंगे शुभारंभ

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज कई कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल।

  • भूपेश बघेल आज सुगम महाविद्यालय योजना का करेंगे शुभारंभ।

  • डॉ. अंबेडकर की प्रतिमा के लिए आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम में होंगे शामिल।

  • आज राजधानी रायपुर में कांग्रेस के एलडीएम समन्वयक की बैठक होगी।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज 7 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ की राजधानी में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे। सीएम भूपेश बघेल आज ‘मुख्यमंत्री सुगम महाविद्यालय योजना’ का शुभारंभ करेंगे। साथ ही डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज 7 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्री निवास से प्रस्थान कर रायपुर के अम्बेडकर चौक में नगरीय प्रशासन विभाग द्वारा डॉ. अम्बेडकर की प्रतिमा के लिए आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इसके बाद अपने निवास कार्यालय में दोपहर 12.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा ‘मुख्यमंत्री सुगम महाविद्यालय योजना’ का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद दोपहर 1.05 बजे से विभिन्न सामाजिक संगठनों से भेंट करेंगे।

आपको बता दें कि, आज राजधानी रायपुर में कांग्रेस के एलडीएम समन्वयक की बैठक होगी। इस बैठक में जिला कांग्रेस अध्यक्षों भी शामिल होंगे। बैठक का समय सुबह 10 बजे निर्धारित किया गया है। इस बैठक में कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक के राजू भी शामिल होंगे। जानकारी के अनुसार, कांग्रेस नेता राजेश लिलोठिया का छत्तीसगढ़ दौरा है। राजेश लिलोठिया कांग्रेस SC मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। लिलोठिया प्रदेश में आज सरायपाली और सारंगढ़ के दौरे पर रहेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT