नदी में डूबने से 3 लोगों की मौत RE- Bhopal
छत्तीसगढ़

CG News: नदी में डूबने से 3 लोगों की मौत, मृतकों में 2 बच्चे शामिल, बचाने गई महिला भी डूबी

gurjeet kaur

CG News: छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आयी है। यहाँ पानी में डूबने से 3 लोगों की मौत हो गयी है। मृतकों में 2 चहेरे भाई बहन और एक महिला शामिल है। यह घटना लोरमी की है। मनियारी नदी में डूबने से इनकी मौत हुई है। शवों को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महिला पड़ोस में रहती थी बच्चों को बचाने की कोशिश में वो भी गहरे पानी में डूब गई।

जानकारी के अनुसार घटना रबेली गांव की हैं। दोनों बच्चे चचेरे भाई बहन है। प्रेमचंद कश्यप का 8 साल का बेटा अक्षय और ताराचंद की बेटी आराध्या जिसकी उम्र 8 साल है, दोनों बुधवार को नहाने के लिए मनियारी नदी में गए थे। नदी के चेक डैम के पास नहाते वक्त बच्चों का पैर फिसल गया। पैर फिसलने से बच्चे गहरे पानी में गिर गए। वहीं पड़ोस में रहने वाली महिला जिसका नाम शकुंतला कश्यप उम्र 38 वर्ष बताई जा रही है नदी में नाहा रही थी बच्चों को डूबता देख वो भी उन्हें बचाने के लिए गहरे पानी में चली गयी। महिला को गहराई का अंदाजा नहीं था। बच्चों को बचाने के प्रयास में वो भी डूब गई जिसके उसकी मृत्यु हो गई।

परिजनों को जैसे ही इस घटना की सूचना मिली वो तुरंत नदी की तरफ गए और बाकी गांव वालों की मदद से तीनों को नदी के बाहर निकाला। तीनों को स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने इन्हे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है की जिस महिला शकुंतला कश्यप की बच्चों को बचाने के प्रयास में मौत हुई उसके खुद 3 छोटे-छोटे बच्चे हैं। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT