CG FIRE BREAKING Raj Express
छत्तीसगढ़

CG FIRE BREAKING: राइस मिल में लगी भीषण आग,1.50 करोड़ का हुआ नुकसान

Deeksha Nandini

CG FIRE BREAKING: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा (Kawardha) की राइस मिल में अचानक आग लग गई है। मिली जानकारी के अनुसार कबीरधाम जिले के रामतला गांव में संचालित राइस मिल (Rice Mill) में आग लगी है। यह घटना पंडरिया थाना क्षेत्र (Pandariya Police Station Area) की है। आग लागंने के कारणों की फिलहाल जानकारी नहीं है।

1.50 करोड़ का नुकसान

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के रामतला गांव (Ramtala Village) की राइस मिल (Rice Mill) में अचानक भीषण आग लगी है आग लगने का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। राइस मिल में रखे चावल और जरूरी सामान जलकर खाक हो गए हैं।बताया जा रहा है कि करीब 1.50 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। मामले की जानकारी ग्रामीणों ने दमकल की टीम (Fire Brigade Team) को दी। मौके पर पहुंची दमकल की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। पंडरिया थाना का मामला है। अभी तक घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट के चलते आग लगी होगी।

राइस मिल में अचानक भीषण आग

दुर्ग राइस मिल में आग :

बता दें इससे पहले विगत दिनों दुर्ग के पुलगांव थाना क्षेत्र के चंदखुरी (Chandkhuri) गांव के राइस मिल भीषण आग लगी थी। मिल में आग लगने से राइस मिलर (Rice Miller) को लाखों का नुकसान हुआ था। आग की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम लगभग 15 गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंची थी। फायर ब्रिगेड को टीम (Fire Brigade Team) ने पांच से छह घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद में आग पर काबू पाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT