मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज 5 आमसभा और रोड शो में होंगे शामिल RE
छत्तीसगढ़

CG Election 2023: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज 5 आमसभा और रोड शो में होंगे शामिल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज 5 आमसभा और रोड शो में होंगे शामिल।

  • छत्तीसगढ़ में कुल 90 में से 20 सीटों पर पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ है।

  • दूसरे चरण में 70 सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए सभी पार्टियां प्रचार में लगी हुई हैं। वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अलग-अलग जिलों में 5 आमसभा और रायपुर में रोड शो करेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे।

बता दें कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अलग-अलग जिलों में आमसभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार, भूपेश बघेल आज 11:30 बजे खेल मैदान लेपरा हेलीपैड से तानाखार कोरबा पहुंचेंगे, जहां आम सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 12:10 पर खेल मैदान लेपरा से कोरबा प्रस्थान करेंगे पहुंचेंगे। जिसके बाद 12.30 गौरेला पेंड्रा मरवाही सीएम भूपेश बघेल पहुंचेंगे, जहां 12:35 पर मरवाही विधानसभा के कोटमी में आमसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं, मुख्यमंत्री 1:35 पर कोटा विधानसभा में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीएम भूपेश बघेल कोटा से जांजगीर चांपा जिला पहुंचेंगे, जहां 2:45 पर आमसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद 3:45 पर बेमेतरा जिला पहुंचेंगे, जहां 3.50 नवागढ़ में आम सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 4: 55 पर रायपुर मुख्यमंत्री निवास पहुंचेंगे। शाम 6:05 पर रायपुर में सीएम भूपेश बगल रोड शो करेंगे।

आपको बता दें कि, छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में 70 सीटों के लिए 17 नवंबर को मतदान होना है। प्रमुख प्रतिद्वंद्वी पार्टियों कांग्रेस और भाजपा ने अब इसके लिए तैयार की गई रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है, 15 नवंबर को प्रचार थम जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT