CG Cabinet Meeting RE
छत्तीसगढ़

CG Cabinet Meeting: साय कैबिनेट की बैठक आज, कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • सीएम साय कैबिनेट की बैठक आज।

  • कई प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर।

  • सभी मंत्रियों को बुलाया गया रायपुर।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में आज साय कैबिनेट की बैठक आयोजित की गई है। इस बैठक में विधानसभा के बजट सत्र को लेकर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा कायास लगाया जा रहा है कि, कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर भी मुहर लग सकती है।

बता दें कि, कैबिनेट की यह बैठक शाम 5 बजे नवा रायपुर स्थित मंत्रालय में होगी। बैठक में कई प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है, साथ ही बजट सत्र की प्रारंभिक तैयारी पर भी चर्चा हो सकती है। आज होने वाली बैठक में कायास लगाए जा रहे हैं कि, विधानसभा के बजट सत्र को लेकर चर्चा हो सकती है। इसके अलावा धान खरीदी की स्थिति को लेकर भी कैबिनेट में हो चर्चा सकती है और साथ ही साथ 'मोदी की गारंटी' को पूरा करने को लेकर रणनीति बन सकती है।

वहीं, बैठक में राजिम कुंभ और महतारी वंदन योजना को लेकर भी फैसला हो सकता है। साय कैबिनेट की बैठक में 'मोदी की गारंटी' पर भी रणनीति बनाने के लिए चर्चा हो सकती है। इसके तहत तेंदूपत्ता 5500 रुपए प्रति मानक बोरा में खरीदी पर चर्चा हो सकती है। वहीं, गैस कनेक्शन 500 रुपए में देने के वादे और कॉलेज स्टूडेंट को बस की सुविधा के वादे पर भी आज कैबिनेट में रणनीति बनने की संभावना है।

जानकारी के लिए बता दें कि, कैबिनेट की बैठक से पहले मुख्यमंत्री साय रायपुर में आयोजित भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे राजधानी के ही वृंदावन सभागार में आयोजित लोकतंत्र सेनानी सम्मेलन में भाग लेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT