CG Budget Session 2024 RE
छत्तीसगढ़

CG Budget Session 2024: सदन में गूंजा VIP रोड में गोलीकांड का मुद्दा

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के विधानसभा बजट सत्र का आज सातवां दिन।

  • सदन में गूंजा VIP रोड में गोलीकांड का मुद्दा।

  • विधायक धरमलाल कौशिक ने उठाया सवाल।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ विधानसभा बजट सत्र के आज सातवें दिन की कार्यवाही में कई मुद्दे पर चर्चा की गई। सदन में रायपुर के हाईपर क्लब में गोली चलने का मामला उठा। विधायक धरमलाल कौशिक ने सवाल उठाते हुए कहा कि, राजधानी के वीआईपी रोड में टाइम लिमिट से ज्यादा वक्त तक बार खुल रहे हैं, गोली चल रही है, घटनाएं घट रही है, इस पर सख्ती करेंगे। जिसका जवाब सीएम साय ने देते हुए कहा कि, सख्ती से नियम का पालन हो इसका निर्देश दिया गया है।

इस मौके पर विधायक धरमलाल कौशिक ने ये भी सवाल उठाया कि, रायपुर के बार क्लबों में गोलियां चल रही हैं, शराब के नशे में लड़के लड़कियां नाच रहे हैं। बिलासपुर में भी ऐसा ही माहौल है। इस पर लगाम लगाएंगे क्या। वहीं, धरम लाल कौशिक के सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि, इस पर लगाम लगाया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, रायपुर हाईपर क्लब के पार्किंग ग्राउंड में शनिवार रात लगभग 11.30 बजे विकास अग्रवाल और रोहित तोमर शख्स के बीच पुराने प्रेम संबंध की बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद रोहित तोमर ने गुस्से में आकर विकास अग्रवाल पर हमला करते हुए उसके गाड़ी में तोड़-फोड़ करते हुए, अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी थी।

वहीं, पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने जिस क्वांटिफाइबल डाटा आयोग की रिपोर्ट को सार्वजनिक किए बगैर उसके आधार पर विधानसभा में आरक्षण (संशोधन) विधेयक पारित कराया था, उस पर भाजपा सरकार आने के बाद अब फिर से सवाल उठ रहा हैं। भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने विधानसभा में सवाल किया कि, क्या आयोग की रिपोर्ट सार्वजनिक होगी? मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने इस पर विचार करने की बात कही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT