गरियाबंद में यात्रियों से भरी दो मिनी बस आपस में टकराई Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

CG Accident: गरियाबंद में यात्रियों से भरी दो मिनी बस आपस में टकराई, कई यात्री हुए घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • गरियाबंद में यात्रियों से भरी दो मिनी बस आपस में टकरा गई।

  • गरियाबंद हादसे में कई यात्री हुए घायल।

गरियाबंद, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में बाबा हादसा हो गया। बता दें, यहां नेशनल हाइवे 130 से में पोड़ मोड़ के पास यात्रियों से भरी दो मिनी बस आपस में टकरा गई। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया। नेशनल हाइवे पर हुए इस हादसे में 20 से भी ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार, गरियाबंद जिले के पंडुका थाना इलाके में पोड़ मोड़ के पास दो मिनी बस आपस में टक्कर हो गई है। हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। दोनों बसों में टक्कर के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने यात्रियों की मदद की। घायलों को बस निकाला।

घायलों को बस निकाला।

हादसे की सूचना पुलिस शासन को दी गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर पहुंचे 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि, ओवरेट करते समय दोनों बसें टकरा गईं। ड्राइवर की लापरवही की वजह से यह हादसा हुआ है। वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, घायलों को अस्पताल भेजा जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT