आज छत्तीसगढ़ आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

आज छत्तीसगढ़ आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, परिवर्तन यात्रा का करेंगे शुभारंभ

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आज छत्तीसगढ़ आएंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा।

  • जशपुर से भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ परिवर्तन यात्रा का करेंगे शुभारंभ।

  • जशपुर में आयोजितजन सभा को भी करेंगे संबोधित।

जशपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाला है। ऐसे में दिग्गज नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है। इसी कड़ी में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के एक दिवसीय चुनावी दौरे पर आने वाले हैं। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष छत्तीसगढ़ के जशपुर से राज्य की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ पार्टी की राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे और साथ ही जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

बता दें कि, रांची एयरपोर्ट पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रदेश बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बातचीत कर मिशन 2024 की रुपरेखा तैयार करेंगे। 2024 के लिए तैयारी में जुटी बीजेपी के नेताओं ने राज्यों का दौरा शुरु कर दिया है। इस क्रम में जेपी नड्डा महाराष्ट्र के पुणे से रांची एयरपोर्ट पुहंचेंगे। फिर यहां से जशपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। जशपुर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे, वहां रणजीता स्टेडियम में परिवर्तन यात्रा की शुरुआत कर सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने बयान जारी कर बताया कि, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 सितंबर, शुक्रवार को एक दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ के जशपुर में रहेंगे, जहां वे राज्यव्यापी परिवर्तन यात्रा का शुभारंभ करेंगे। नड्डा शुक्रवार को सुबह 11:40 बजे छत्तीसगढ़ पुलिस के जशपुर ग्राउंड हैलीपेड पर पहुंचेंगे जहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। इसके बाद वे दोपहर 12:20 बजे जशपुर के प्रसिद्ध श्री बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT