JP Nadda in Bilaspur Raj Express
छत्तीसगढ़

बिलासपुर जनसभा में JP Nadda ने कहा- मंदी के दौर में भी भारत की अर्थव्यवस्था रही मजबूत

Deeksha Nandini

JP Nadda Chhattisgarh Tour: कोरोना आया तो इस देश ने 9 महीने में 2 वैक्सीन बनाया। लोगों को 220 करोड़ डबल डोज़ वैक्सीन लगवाया, वो भी मुफ्त में। मंदी के दौर में भी भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत रही। केंद्र सरकार आम लोगों के हित में कई काम कर रही है। यह बात भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिलासपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिलासपुर जिले के रेलवे फुटबॉल मैदान में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। नड्‌डा केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं। जनसभा के मंच पर प्रदेश प्रभारी ओमप्रकाश माथुर, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल समेत तमाम बड़े नेता मौजूद हैं।

बिलासपुर रेलवे मैदान में आयोजित जनसभा में जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की नौ साल की उपलब्धियों के साथ राज्य सरकार की खामियां गिनाई। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जब डॉ. रमन सिंह सीएम थे, तो प्रदेश में विकासशील था। इस राज्य से बीजेपी का विशेष लगाव है, अटल जी ने छत्तीसगढ़ राज्य बनाया, डॉ रमन सिंह के नेतृत्व में तेजी से विकास हुआ।

इस साल 10 लाख करोड़ रुपए केवल इंफ्रास्ट्रक्चर पर खर्च किए जाएंगे। छत्तीसगढ़ में 1590 किमी नेशनल हाइवे बना है। बिलासपुर से नागपुर तक वन्देभारत ट्रेन चल रही है। ये नए भारत की तस्वीर है।

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को मद्दे नजर रखते हुए बीजेपी के बड़े नेताओं का दौरा जारी है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बाद शुक्रवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ की धरती पर पधारे है। इस दौरान छत्तीसगढ़ बीजेपी के दिग्गज नेता डॉ. रमन सिंह, अरुण साव समेत बड़े नेताओं ने स्वागत किया है। खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने में विलंव हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT