Bijapur Naxal Attack  Raj Express
छत्तीसगढ़

Bijapur Naxal Attack : बीजापुर में नक्‍सलियों और जवानों के बीच मुठभेड़, एक नक्‍सली की मौत, सर्च अभियान जारी

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सर्चिंग के दौरान बंदेपारा के जंगल में जवानों और नक्‍सलियों की बीच मुठभेड़।

  • मुठभेड़ के बाद सर्च ऑपरेशन जारी।

  • बड़े नक्‍सलियों द्वारा कोरंजेड-बंदेपारा के जंगल में कैंप लगाने की खबर मिली थी।

Bijapur Naxal Attack : बीजापुर, छत्तीसगढ़। विधानसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के नक्‍सल प्रभावित बीजापुर मद्देड़ इलाके में नक्‍सलियों और जवानों की मंगलवार सुबह मुठभेड़ हो गई है। इस मुठभेड़ में एक नक्सली के मारे जाने की खबर है, जो नक्‍सली नेता डीवायसीएम नागेश बताया जा रहा है। फिलहाल जवानों द्वारा इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

आईजी बस्तर पी सुंदरराज ने जानकारी देते हुए बताया कि, बंदेपारा के जंगल में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया। मुठभेड़ के बाद सर्च ऑपरेशन जारी है। नक्‍सल प्रभावित बीजापुर सहित बस्‍तर संभाग इलाकों में 7 नवंबर को मतदान होने वाले है। ऐसे में जवानों द्वारा सफल मतदान के लिए विशेष अभियान चलाये जा रहे है। सर्चिंग के दौरान बंदेपारा के जंगल में जवानों और नक्‍सलियों की बीच मुठभेड़ हुई।

अबतक मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षा बलों के जवानों को मद्देड़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोरंजेड-बंदेपारा के जंगलों में मद्देड़ एरिया कमेटी प्रभारी डीवायसीएम नागेश, सचिव एसीएम बुचन्ना,एसीएम विश्वनाथ एवं अन्य 15-20 सशस्त्र नक्‍सलियों की मौजूदगी की जानकारी मिली। इलाके में बड़े नक्‍सलियों द्वारा कोरंजेड-बंदेपारा के जंगल में कैंप लगाने की खबर मिलने के बाद बीजापुर से डीआरजी, बस्तर फाइटर, एसटीएफ एवं सीआरपीएफ 170 की संयुक्त टीम नक्‍सल विरोधी अभियान पर निकली थी। पुलिस के मुताबिक दोनों ओर से करीब एक घंटे तक फायरिंग हुई। मुठभेड़ के बाद सर्चिंग अभियान जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT