Bhilai News: भिलाई के पीपी यार्ड में सीबीआई की दबिश Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

Bhilai News: भिलाई के पीपी यार्ड में सीबीआई की दबिश, कई घंटे टीम ने खंगाले रिकॉर्ड और दफ्तर किया सील

Sudha Choubey

हाइलाइट-

  • छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले बड़ी खबर आई सामने।

  • छत्तीसगढ़ के भिलाई के पीपी यार्ड में सीबीआई की दबिश।

  • कई घंटे टीम ने खंगाले रिकॉर्ड और दफ्तर किया सील।

भिलाई, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में लगातार ED और आईटी जैस सेन्ट्रल एजेंसियां सक्रिय हैं और ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां छत्तीसगढ़ के भिलाई पीपी यार्ड में सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम ने दबिश दी। टीम ने 10 घंटे तक सभी रिकॉर्ड खंगालने और कर्मचारियों से पूछताछ करने के बाद वहां के दफ्तर को सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि, गुरुवार को सीबीआई के और भी अधिकारी यहां पहुंचेंगे और दफ्तर को खोलकर दस्तावेजों की बारीकी से जांच करेंगे। सीबीआइ ने काफी महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किये हैं। कार्यालय में काफी दस्तावेज खंगाले भी हैं।

जानकारी के अनुसार, पीपी यार्ड में भ्रष्टाचार को लेकर शिकायत पर कार्रवाई की गई है। सीबीआइ के अधिकारी दो वाहनों में अचानक कार्यालय पहुंचे और वहां मौजूद अधिकारियों के कार्यालय से बाहर जाने पर रोक लगा दी। दरवाजे पर सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए गए। यहां के इंचार्ज छुट्टी पर थे, इसलिए उनकी गैर मौजूदगी में मातहत अधिकारियों के सामने दस्तावेज खंगाले जाते रहे। इसके साथ साथ दूसरे अधिकारियों से भी पूछताछ की। इस दौरान कर्मचारियों से भी पूछताछ हुई। लगभग 10 घंटे तक पूछताछ करने के बाद सीबीआई ने ऑफिस सील कर दिया और वापस लौट गए।

बता दें कि, सीबीआई के अधिकारियों ने पीपी यार्ड के साइड इंचार्ज के दफ्तर व दूसरे कार्यालय में मौजूद दस्तावेजों को खंगाला। सुबह से लेकर देर रात तक टीम पीपी यार्ड में मौजूद रही। कहा जा रहा है कि, आज भी यानि गुरुवार को फिर से सीबीआई की टीम भिलाई 3 के रेलवे यार्ड पहुंचेगी और अपनी जांच को आगे बढ़ाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT