Arun Sao on BJP Second Candidate List  RE
छत्तीसगढ़

भाजपा की सूची आने के बाद अरुण साव का बड़ा बयान, कहा- बीजेपी पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतरेगी...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • भाजपा की दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद पर प्रदेश अध्यक्ष ने की प्रेसवार्ता।

  • 43 प्रत्याशी पहली बार चुनाव लड़ेंगे।

  • इस बार बीजेपी में आदिवासी समाज से 3, अनुसूचित जाति से 10 और पिछड़ा वर्ग से 31 प्रत्याशी।

Arun Sao on BJP Second Candidate List : रायपुर, छत्तीसगढ़। परिवर्तन यात्रा के बाद प्रदेश में परिवर्तन की हवा चल रही है, नवजवानों में आक्रोश है। खुशहाल छतीसगढ़ अब आगे बढ़ेगा। इसके लिए बीजेपी पूरी ताकत से चुनावी मैदान में उतरेगी और भूपेश सरकार से छुटाकरा मिलेगा। यह बात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने सोमवार को भाजपा के प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही है।

अरुण साव ने प्रेसवार्ता में कहा, बीजेपी की दूसरी सूची जारी सूची में 85 प्रत्याशियों में आदिवासी समाज से 3 प्रत्याशी, 10 अनुसूचित जाति से और 31 प्रत्याशी पिछड़ा वर्ग से हैं। वहीं 14 महिलाओं को प्रत्याशी बनाया गया है, 43 प्रत्याशी पहली बार चुनाव लड़ेंगे। इस बार 34 युवा प्रत्याशी मैदान में उतारे है।

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए साव ने आगे कहा कि, नशे का कारोबार बंद हो, गांव शहर का विकास हो, नवजवान के सपने साकार हो, माताएं बहने सुरक्षित रहे, किसानो के जीवन में खुशहाली आए, इन सब मुद्दों को लेकर हम चुनावी मैदान में उतरेंगे। 5 सीटों में अभी भी प्रत्याशियों के नाम जारी नहीं हुए हैं उन स्थानों पर जल्द घोषणा की जाएगी। कोई पेंच नहीं फसा है, सूची को लेकर विरोध जैसे कोई बात नहीं है। अधकारिक सूची जारी नहीं हुई थी, कार्यकर्ता अपनी बात रखने आ रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT