टीएस सिंहदेव को आया थ्रेट मेल Raj Express
छत्तीसगढ़

Apple Alert Phone Hacking : टीएस सिंहदेव को आया थ्रेट मेल - छत्तीसगढ़ में हो रही जनप्रतिनिधियों की जासूसी?

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • टीएस सिंहदेव को आया मोबाइल हैकिंग का मैसेज।

  • सिंहदेव ने कहा, पैसा खर्च करने का यह सबसे इष्टतम तरीका।

  • हम भाजपा के हर गलत काम को चुनौती देना जारी रखेंगे।

Apple Alert Phone Hacking : रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अब सिर्फ 7 दिन बचे है इस बीच प्रदेश में मोबाइल हैकिंग की खबर ने तूल पकड़ा है। बीते दिन सोमवार को छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव को एक थ्रेट मेल आया है जिसमें सरकार द्वारा उनके मोबाइल फ़ोन को हैक करने की बात कही जा रही है। इस पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि, क्या करदाताओं का पैसा खर्च करने का यह सबसे इष्टतम तरीका है? जन प्रतिनिधियों की जासूसी और जासूसी?

आगे उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव कहा कि, ये सभ्यता है कि लानत है नागरिकता पे 'सदा', ख़त्म हो गए हैं मुज़रिम बने क़ानून बनाने वाले। राजनीतिक युद्ध के मैदान में विपक्षी दलों के गठबंधन को हराने में असमर्थ भाजपा नेतृत्व डरा हुआ है और हमारे खिलाफ नाजायज तरीकों का इस्तेमाल कर रहा है। इसे बिल्कुल स्पष्ट कर दिया जाए, इस तरह की चालें कमजोरों और भ्रष्टों को डरा सकती हैं - हम भाजपा के हर गलत काम को चुनौती देना जारी रखेंगे।

TS Singhdeo Statement

बता दें, इस तरह का अलर्ट कांग्रेस नेता पवन खेड़ा, शशि थरूर, सपा चीफ अखिलेश यादव, सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी के अलावा राहुल गांधी के कार्यालय को भी मिला है।शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, पवन खेड़ा और कांग्रेस नेता शशि थरूर समेत कई विपक्षी नेताओं ने दावा किया है कि, उन्हें फोन और ईमेल पर Apple की ओर से अलर्ट मैसेज आया है। इस अलर्ट में एप्पल ने चेतावनी दी है कि, सरकार उनके फोन और ईमेल को हैक करने प्रयास कर रही है वहीँ सरकारी सूत्रों का दावा है कि ये ईमेल एल्गोरिदम की खराबी के कारण आए हैं।

टीएस सिंहदेव को आया थ्रेट मेल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT