PM मोदी के कार्यक्रम में जा रही बस का एक्सीडेंट Raj Express
छत्तीसगढ़

PM मोदी के कार्यक्रम में जा रही बस का एक्सीडेंट, तीन की मौत,CM बघेल ने किया 4 लाख मुआवजे का ऐलान

Deeksha Nandini

Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज (शुक्रवार) कार्यक्रम होना है। इसमें शामिल होने के लिए यात्रियों से भरी एक बस राजधानी रायपुर (Raipur) जा रही थी। जो शुक्रवार अलसुबह करीब 4- 5 बजे दुर्घटना ग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें 2 बीजेपी कार्यकर्ता और बस ड्राइवर शामिल है। 12 से अधिक लोग घायल बताये जा रहे है। बस में लगभग 40 से 45 लोग सवार थे। जिसमें विश्रामपुर के शिवनंदनपुर मंडल के भाजपा कार्यकर्ता (Shivnandanpur Mandal BJP Worker) भी शामिल है। यह दुर्घटना बिलासपुर जिले में अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर हुई है। फिलहाल मौके पर पुलिस मौजूद है। पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस की दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार, भाजपा कार्यकर्ताओं से भरी लग्जरी बस बिलासपुर जिले में अंबिकापुर नेशनल हाईवे (National Highway) पर सड़क पर खड़े हाईवा से जा टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। पुलिस पेट्रोलिंग (Police Patrolling), टीआई (TI), तहसीलदार (Tehsildar) घटनास्थल पर मौजूद हैं।  तीनों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया, गंभीर रूप से घायलों को अपोलो बिलासपुर (Apollo Hospital Bilaspur) में एडमिट कराया गया है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सभी मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। घायलों के बयान लिए जा रहे हैं। घायलों ने बताया कि बारिश बहुत तेज हो रही थी। इस बीच ड्राइवर को झपकी आ जाने से इतना बड़ा हादसा हो गया।

सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट :

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर नेशनल हाईवे के पास हुई दुर्घटना को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर शोक जताया है। उन्होंने मृतकों के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया है।

CM Bhupesh Baghel Tweet

सीएम ने की मुआवजे की घोषणा :

पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रही बस की दुर्घटना में मृतकों के परिवारजनों को 4-4 लाख रुपए की सहायता राशि देने की घोषणा की है। इसके साथ ही प्रशासन को घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए गए हैं।

CM Bhupesh Baghel Tweet

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT