सीएम बघेल विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण Social Media
छत्तीसगढ़

राजधानीवासियों के लिए सौगात, आज सीएम बघेल विभिन्न विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण

Deeksha Nandini

छत्तीसगढ़। सीएम भूपेश बघेल आज कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। आज फाफाडीह रेलवे अंडरब्रिज का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ सीएम बघेल रविशंकर शुक्ल विवि के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। इसके अलावा छत्तीसगढ़ के मुखिया DDU में हीरक जयंती और सरदार पटेल की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

सीएम बघेल ने दी जांनकारी :

छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने अपने आज के होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए ट्वीट किया हैं कि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आज के कार्यक्रम इस प्रकार हैं :

  • सीएम बघेल आज शुक्रवार को राजधानी रायपुर के आर. व्ही. -1 फाफाडीह में फोरलेन रेलवे अंडर ब्रिज के लोकार्पण कार्यक्रम में शामिल होंगे।

  • सीएम बघेल पं. रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परिसर में आज शुक्रवार को लोकार्पण एवं शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होंगे।

  • शुक्रवार को साइंस कॉलेज मैदान परिसर स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में हरिक जयंती कार्यक्रम में सीएम भूपेश बघेल शामिल होंगे।

  • छत्तीसग्रह सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार को साइंस कॉलेज मैदान में राडा के 7 वें ऑटो एक्सपो-2023 उद्घाटन कार्यक्रम ने शिकरत करेंगे।

  • और अंत में रायपुर के लाल चौक मंडी रोड में सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होकर प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT