Bemetra Road Accident : बेमेतरा सड़क हादसे में 9 की मौत, Raipur AIIMS में घायलों का इलाज जारी Raj Express
छत्तीसगढ़

Bemetra Road Accident : बेमेतरा सड़क हादसे में 9 की मौत, Raipur AIIMS में घायलों का इलाज जारी

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सड़क के किनारे खड़ी कार में पिकअप ने मारी टक्कर।

  • हादसे में 9 लोगों की मौत और 20 से अधिक हुए घायल।

Bemetra Road Accident : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में महिलाओं और बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई जबकि 20 से अधिक घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक, सड़क के किनारे कार खड़ी थी, जिसमें पिकअप ने टक्कर मार दी। फिलहाल गंभीर रूप से घायल लोगों का Raipur AIIMS में इलाज जारी है। बीजेपी विधायक दीपेश साहू ने जिला अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा, प्रशासन हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहा है। वहीं मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnu Deo Sai) ने घायलों के प्रति संवेदना और मृतकों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की है। उन्होंने कहा कि, बेमेतरा-सिमगा सीमा क्षेत्र के पास कठिया गांव में हुई सड़क दुर्घटना में बेमेतरा के पथर्रा गांव के 8 लोगों के निधन एवं 20 लोगों के घायल होने की दुःखद सूचना प्राप्त हुई है। घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है। मृतको के परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

घायलों से मुलाकात करने के बाद बीजेपी विधायक दीपेश साहू ने कहा, जिले में यह एक दुखद सड़क दुर्घटना हुई है। एक कार खड़ी गाड़ी से टकरा गई। इस घटना (Bemetra Road Accident) में नौ लोगों की मौत हो गई है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर हालत में घायल हुए लोगों को रायपुर एम्स (Raipur AIIMS) में भर्ती कराया गया है। हम मृतकों के परिजनों के साथ हैं। प्रशासन हर संभव मदद करने की कोशिश कर रहा है।

इस हादसे (Bemetra Road Accident) पर बेमेतरा कलेक्टर रणवीर शर्मा ने कहा, बेमेतरा में एक कार के खड़ी गाड़ी से टकराने से 9 लोगों की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। इस हादसे (Bemetra Road Accident) में लगभग 23 घायल हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को रायपुर एम्स (Raipur AIIMS) में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT