Tejashwi Yadav On Nitish Kumar Statement Raj Express
बिहार

Nitish Kumar के बयान पर तेजस्वी बोले, चाचा को हाईजैक कर लिया गया लेकिन उनके वचन हमारे लिए आशीर्वाद

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • तेजस्वी यादव ने कहा, वक्त मिला तो इस पर लिखूंगा किताब।

  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने RJD प्रमुख लालू यादव पर की थी टिप्पणी।

  • LJP के नेता चौधरी मेहबूब अली कैसर RJD में हुए हैं शामिल।

Tejashwi Yadav On Nitish Kumar Statement : बिहार। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा RJD प्रमुख लालू यादव पर की गई टिप्पणी पर तेजस्वी यादव ने कहा कि, हमारे चाचा को हाईजैक कर लिया गया है लेकिन उनके वचन हमारे लिए आशीर्वाद हैं। मुख्यमंन्त्री नीतीश कुमार ने राजनीतिक रैली के दौरान लालू प्रसाद यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि, उन्होंने इतने बच्चे पैदा किये हैं। क्या किसी को इतने बाल बच्चे पैदा करने की जरूरत है? उनके इस बयान के बाद विपक्ष ने उनकी काफी आलोचन की थी।

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की एक सार्वजनिक सभा में लालू यादव पर की गई टिप्पणी पर RJD नेता तेजस्वी यादव ने कहा, "मैंने कल भी यह कहा था, हम सभी नीतीश कुमार का सम्मान करते हैं। वह हमारे परिवार के लिए जो भी कहते हैं, हम उसे आशीर्वाद के रूप में देखते हैं लेकिन ये निजी बातें हैं और इससे लोगों को कोई फायदा नहीं होगा। स्थिति यह है कि, 4-5 लोगों ने उन्हें (नीतीश कुमार) हाईजैक कर लिया है और जब समय आएगा तो मैं एक किताब लिखूंगा और इन सभी चीजों को समझाऊंगा। यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने ऐसा कहा है, उन्होंने 2020 के चुनावों में भी यह कहा था। मैं केवल प्रार्थना कर सकता हूं कि उनका स्वास्थ्य अच्छा रहे और वह खुशी से रहें। यह हमारी संस्कृति में नहीं है कि हम किसी को कुछ कहें वह हमारे लिए पिता तुल्य हैं।"

बता दें कि, रविवार को लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के पूर्व नेता और खगड़िया के सांसद चौधरी मेहबूब अली कैसर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद नेता तेजस्वी यादव की उपस्थिति में राजद में शामिल हो गए हैं। इसी कार्यक्रम में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के बयान का जवाब दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT