Rajnath Singh on PM Modi Raj Express
बिहार

विदेशों ने अगले साल के लिए PM Modi का समय लेना शुरू कर दिया: Rajnath Singh

Author : Shreya N

हाइलाइट्स:

  • राजनाथ सिंह ने चिराग पासवान को बताया NDA का रन हिटर।

  • राम राज्य के आगाज को दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।

  • कहा मैने हमेशा इंसाफ और इंसानियत की राजनीति की।

जमुई, बिहार। रक्षा मंत्री Rajnath Singh आज लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए बिहार के जमुई और बांका पहुंचे हैं। जमुई में उन्होंने NDA में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान के लिए चुनाव प्रचार किया। राजनाथ सिंह ने चिराग पासवान को NDA की पिच का रन हिटर बताया, जो जब जितनी जरुरत हो उतने रन बना सकता है। राजनाथ सिंह ने चिराग पासवान को स्वर्गीय रामविलास पासवान की विरासत बताया।

PM Modi और लोकसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए Rajnath Singh ने कहा- चुनाव तो बस औपचारिकता है, देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार अपना प्रधानमंत्री मान लिया है। सारी दुनिया यह बात स्वीकार कर चुकी है। राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन में बताया कि अगले साल के लिए भी अभी से दूसरे देशों के लोगों ने PM Modi को न्योता देकर उनका समय लेना शुरु कर दिया है।

भारत में राम राज्य का होगा आगाज़

बिहार में अपने संबोधन के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा, जो हमने कहा वह करना NDA का चरित्र रहा है। हमने जनता की आंखों में धूल झोंक कर नहीं, जनता की आंखों में आंख डालकर राजनीति की है। भाजपा के कामों को गिनाते हुए राजनाथ सिंह ने धारा 370 हटाने और अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का जिक्र किया। राजनाथ सिंह ने कहा- रामलला अपनी कुटिया से निकलकर अपने महल में प्रवेश कर चुके है। भारत में रामराज्य के आगाज को अब दुनिया की कोई ताकत रोक नहीं सकती।

तीन तलाक का किया जिक्र

जमुई में जनसभा को संबोधित करते हुए, राजनाथ सिंह ने तीन तलाक को मुस्लिम बहनों पर श्राप बताया। राजनाथ सिंह ने कहा- हमने डंके की चोट पर तीन तलाक को समाप्त कर दिया। सभी धर्म के लोगों को एक बताते हुए, राजनाथ सिंह ने कहा- मैने जाति, पंथ, मजहब की राजनीति नहीं की। मैने हमेशा इंसाफ और इंसानियत की राजनीति की।  

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT