लालू प्रसाद यादव का बयान RE
बिहार

लालू प्रसाद यादव का बयान- जहां-जहां BJP का राज है, वहां-वहां यदुवंशियों को खंडित किया जा रहा है

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने दिया बड़ा बयान।

  • लालू प्रसाद यादव ने कहा- जहां-जहां भाजपा का राज है, वहां-वहां यदुवंशियों को खंडित किया जा रहा है।

पटना, बिहार। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने बयान देते हुए कहा कि, जहां-जहां भाजपा का राज है, वहां-वहां यदुवंशियों को खंडित किया जा रहा है।

लालू प्रसाद यादव ने कही यह बात:

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, "हाजीपुर में जो केंद्रीय राज्य मंत्री हैं, वे हमारी पार्टी में शामिल होने के लिए अप्रोच करते थे। भाजपा ने उन्हें यादवों का मुख्यमंत्री बनाने की बात की थी... वे कहते थे की लालू यादव ने राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बना दिया, राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री नहीं बनाते तो क्या तुम्हारी बीवी को मुख्यमंत्री बनाते? राबड़ी देवी नहीं होती तो आज RJD, हमारी सरकार नहीं होती... "

पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा कि, "जहां-जहां भाजपा का राज है, वहां-वहां यदुवंशियों को खंडित किया जा रहा है। कृष्ण भगवान ने जैसे कमजोर लोगों और प्राणियों की रक्षा की उसी तरह से हमारी गठबंधन की सरकार में 75% आरक्षण दिया गया। इसके अलावा लाखों लोगों को भी शिक्षक बनाया गया है और लाखों बहाली होने वाली है। हमारे शासन के पहले कमजोर तबके के लोगों को मतदान करने नहीं दिया जाता था।"

उन्होंने आगे कहा कि, "यादवों के नाम पर कैबिनेट मंत्री है, नित्यानंद राय नाम है, वो ठेकेदार था, ठेकेदारी करता था। रामकृपाल यादव पटना बस स्टेशन पर टैंपो चलवाना और नोट दोगुना करना और होटल कब्जा कर के उस पर रहना काम था। हमको बाद में मालूम हुआ ये सब पूरा टोली को बदनाम कर रहा है। यादव एक है, यादव दो नहीं है, ये लोग यादवों की शक्ति को खंडित करता है और इसका गढ़ है हाजीपुर।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT