Deputy CM Tejashwi Yadav Raj Express
बिहार

Bihar News : डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का ऐलान - हम जेडीयू के साथ, जेडीयू हमारे साथ

Deputy CM Tejashwi Yadav : तेजस्वी यादव ने कहा कि हम जेडीयू के साथ हैं, जेडीयू हमारे साथ है। महागठबंधन ये चुनाव लड़ेगा, कोई पार्टी नहीं लड़ेगी।

Author : Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि हम महागठबंधन के साथ हैं।

  • भाजपा पर बोले - कितने सीटों पर बीजेपी लड़ रही चुनाव।

  • बिहार में बीजेपी का सूपड़ा करेंगे साफ़।

बिहार। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को बिहार के सीएम नितीश कुमार से मुलाकात की है। मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा कि हम जेडीयू के साथ हैं, जेडीयू हमारे साथ है। महागठबंधन ये चुनाव लड़ेगा, कोई पार्टी नहीं लड़ेगी। नीतीश जी के नेतृत्व में हम काम कर रहे हैं। बीजेपी पर कहा कि भाजपा बिहार में कितने सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

दरअसल, सीट शेयरिंग के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी कितनी सीटों पर बिहार में चुनाव लड़ रही है? क्या एनडीए में सीट शेयरिंग हो गया? तेजस्वी ने कहा कि यह हम लोगों का मसला है, जहां जेडीयू लड़ेगी वहां आरजेडी भी लड़ रही है। हम जेडीयू के साथ हैं जेडीयू हमारे साथ है। मजबूती के साथ महागठबंधन चुनाव लड़ेगा, कोई पार्टी नहीं लड़ेगी। नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम काम कर रहे हैं।

नीतीश क्या बोले तेजस्वी यादव -

सीएम नीतीश कुमार को ऑफर देने के सवाल पर तेजस्वी यादव भड़क गए। उन्होंने कहा कि आप लोग कुछ भी चलाते रहिए, छपते रहिए, आपका एजेंडा है। तेजस्वी यादव ने कहा कि आप लोग जो सवाल पूछ रहे हैं, इसकी कोई जमीनी हकीकत नहीं है। एक बात समझ लीजिए बिहार में बीजेपी का सूपड़ा साफ़ होना तय है। जब से महागठबंधन बना है, जब से लालू यादव और नीतीश कुमार एक हुए हैं। तभी से बीजेपी में पीड़ा है। इस तरह की अफवाह उड़ाना, झूठी बात करना, झूठा एजेंडा चलाना, आप मीडिया के साथी लोग बना रहे हैं, तो अफ़सोस होता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT