The Purvanchal Files Review Raj Express
मूवीज़

The Purvanchal Files Review : आतंक और भ्रष्टाचार को बखूबी दिखाती है द पूर्वांचल फाइल्स

फिल्म कश्मीर फाइल्स की अपार सफलता के बाद ड्रामा फिल्म द पूर्वांचल फाइल्स भी आज सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म के जरिए साउथ इंडस्ट्री के एक्टर आर सिद्धार्थ डेब्यू कर रहे हैं।

Pankaj Pandey

स्टार कास्ट - आर सिद्धार्थ, जरीना वहाब, शिवानी ठाकुर

डायरेक्टर - स्वरूप घोष

प्रोड्यूसर - राज वसोया, मनाली वसोया

फिल्म कश्मीर फाइल्स की अपार सफलता के बाद एक्शन ड्रामा फिल्म द पूर्वांचल फाइल्स भी आज सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म के जरिए साउथ इंडस्ट्री के एक्टर आर सिद्धार्थ फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। कैसी है फिल्म चलिए आपको बताते हैं।

स्टोरी

फिल्म की कहानी गाजीपुर जिले की है, जहां पर स्थानीय विधायक अभिसार राणा (गोविंद नामदेव) का आतंक और भ्रष्टाचार फैला हुआ है। इस आतंक और भ्रष्टाचार को रोकने जिले में एक नया डीएसपी रितेश पांडेय (आर सिद्धार्थ) आता है। रितेश पांडेय आते ही अभिसार राणा के नुमाइंदों का खेल बिगाड़ना शुरू कर देता है, जिससे परेशान होकर अब विधायक राणा रितेश पांडेय को जान से मारने का प्लान बनाता है। इसी बीच रितेश पांडेय को पता चलता है कि विधायक राणा ने रितेश पांडेय के पिता का मर्डर भी करवाया था। अब कैसे डीएसपी रितेश पांडेय अपने पिता के मर्डर का बदला लेता है। यही सब कुछ फिल्म में काफी नाटकीय ढंग से दिखाया गया है।

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट स्वरूप घोष ने किया है और उनका डायरेक्शन ठीक है। फिल्म का स्क्रीनप्ले और भी बेहतर किया जा सकता था लेकिन सिनेमेटोग्राफी ठीक है। फिल्म का सेकंड पार्ट फर्स्ट पार्ट की अपेक्षा ज्यादा बढ़िया है। इसके अलावा फिल्म के क्लाइमेक्स में फिल्माया गया एक्शन सीक्वेंस भी काफी अच्छा है। फिल्म का म्यूजिक औसत दर्जे का है।

परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस के तौर पर देखा जाए तो फिल्म के लीड हीरो आर सिद्धार्थ ने अच्छा काम किया है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस में आर सिद्धार्थ काफी अच्छे दिख रहे हैं। शिवानी ठाकुर ने भी ठीक-ठाक काम किया है। जरीना वहाब ने सराहनीय काम किया है। मुकेश तिवारी ने भी अपने पुलिस के किरदार विजय राठौड़ को अच्छे से प्ले किया है। गोविंद नामदेव ने भी अपने विलेन को किरदार को बखूबी निभाया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम औसत दर्जे का है।

क्यों देखें

पूर्वांचल फाइल्स उत्तरप्रदेश के पूर्वांचल जिलों में होने वाले माफियाओं के आतंक, भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी को बखूबी दिखाती है। यह फिल्म एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर की कहानी है जो कि बड़ी ही बहादुरी से भ्रष्टाचार से लेकर माफियाओं तक का सफाया कर देता है। अगर आपको इस तरह की एक्शन ड्रामा फिल्में पसंद हैं तो यह फिल्म आप देखने का रिस्क ले सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT