पंजाबी फिल्म मजनू का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज Raj Express
मूवीज़

पंजाबी फिल्म मजनू का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • पंजाबी फिल्म "मजनू" अगले साल 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

  • फिल्म में गुरमीत सिंह ने अपने मधुर संगीत से जो समा बांधा है।

  • शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड के बैनर तले बनी और किरण शेरगिल कृत फिल्म "मजनू" के निर्माता हैं तिलोक कोठारी।

राज एक्सप्रेस। पिछले कुछ सालों में यह देख गया है कि पंजाबी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने लगी हैं। अब इसी फेहरिस्त में एक और पंजाबी फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने आ गई है। शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड की अगली पंजाबी फिल्म "मजनू" का फर्स्ट लुक पोस्टर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया है। एक बेहद ही रोमांटिक तरीके से खेतों के बीच मचान पर प्रेमी और प्रेमिका की जोड़ी का रोमांटिक लुक पोस्टर में नजर आ रहा है। यह पंजाबी फिल्म "मजनू" अगले साल 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए शेड्यूल की गई है। इस त्रिकोणीय रोमांटिक फिल्म में गुरमीत सिंह ने अपने मधुर संगीत से जो समा बांधा है, उसका उल्लेख यहां करना मुमकिन नहीं है। उनकी बेहतरीन धुनों व हशमत सुल्ताना, कमाल खान, मन्नत नूर, सिमरन भारद्वाज और शाहिद माल्या द्वारा गाए गए सभी गाने इतने खूबसूरत बन पड़े हैं कि ये आगे चलकर लोगों की जुबां पर खुद ही चढ़ जाएंगे। अपने बॉलीवुड फिल्मों के लिए प्रसिद्ध श्री तिलोक कोठारी द्वारा निर्मित व सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित किरण शेरगिल द्वारा कृत फिल्म "मजनू" में प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सैबी सूरी, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलकीत रौनी, शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा और बब्बर गिल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकारों ने अभिनय किया है।

फर्स्ट लुक पोस्टर के अनावरण के साथ ही फिल्म का 22 मार्च, 2024 को रिलीज के लिए मंच तैयार कर दिया गया है। मजनू प्यार की एक ऐसी दास्तां है, जो प्यार और नियति की इस उधेड़बुन वाली कहानी में डूबने के लिए उत्सुक दर्शकों के लिए भावनाओं का एक बेहतरीन रोमांचक सफर सिद्ध होगा।

शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड के बैनर तले बनी और किरण शेरगिल कृत फिल्म "मजनू" के निर्माता हैं तिलोक कोठारी, फिल्म मजनू के सह निर्माता हैं जुगनू शर्मा, फिल्म के निर्देशक हैं सुजाद इक़बाल खान। फिल्म के लेखक सभा वर्मा, गीत लिखे हैं गुरमीत सिंह, ऋषि मल्ही और मनीषा व्यास ने जिन्हें संगीत गुरमीत सिंह ने सजाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT