22 मार्च 2024 को फिल्म मजनू होगी रिलीज Raj Express
मूवीज़

22 मार्च 2024 को फिल्म मजनू होगी रिलीज

Author : Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • फिल्म मजनू में प्रेम की पराकाष्ठा को छूने की कोशिश की गई है।

  • फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है।

  • प्रेमी जोड़े की इस अनोखी छवि से पंजाबी फिल्म जगत में इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है।

राज एक्सप्रेस। पंजाबी फिल्मों की खास बात होती है कि वे अपनी मिट्टी की खुशबू को कभी नहीं भूलते। चाहे आप किसी पंजाबी फिल्म की शूटिंग अमेरिका, कनाडा या ब्रिटेन में कर लें लेकिन जब तक उसमें पंजाबियत की खुशबू नहीं आ जाती, तब तक उस फिल्म के मूल में वो बात नहीं नजर आती है, जो एक पंजाबी फिल्म को बेहतरीन बना सके। पंजाबी फिल्म मजनू एक ऐसी ही प्यार भरी दास्तान वाली कहानी है, जिसमें प्रेम की पराकाष्ठा को छूने की कोशिश की गई है। फिल्म में ठेठ तरीके से प्यार और रोमांस को परिभाषित किया गया है, जिसमें दर्शकों को भरपूर आनंद आएगा। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है।

पोस्टर में प्रेमी जोड़े एक दूसरे की बाहों में बांह डाले आंखों के जरिए प्रेम में इस कदर डूबे हुए लगते हैं, जहां उन्हें दुनिया की कोई परवाह ही नहीं है। सुनसान पहाड़ियों के बीच प्यार की तरंगों को अपने आप में समेटे प्रेमी जोड़े की इस अनोखी छवि से पंजाबी फिल्म जगत में इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा है।

फिल्म मजनू इस साल 22 मार्च को रिलीज करने के लिए शेड्यूल की गई है। इस त्रिकोणीय रोमांटिक फिल्म में गुरमीत सिंह ने अपने मधुर संगीत से सभी का मनोरंजन किया है। उनकी बेहतरीन धुनों व हशमत सुल्ताना, कमाल खान, नछतर गिल, जैस्मिन अख़्तर, सिमरन भारद्वाज और शाहिद माल्या द्वारा गाए गए सभी छह गाने इतने खूबसूरत बन पड़े हैं कि ये आगे चलकर लोगों की जुबां पर खुद ही चढ़ जाएंगे।

श्री त्रिलोक कोठारी द्वारा निर्मित व सुजाद इकबाल खान द्वारा निर्देशित किरण शेरगिल की फिल्म मजनू में प्रीत बाठ, किरण शेरगिल, सब्बी सूरी, निर्मल ऋषि, गुरप्रीत भंगू, मलकीत रौनी, शिवेंद्र महल, जुगनू शर्मा और बब्बर गिल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार नजर आएंगे। फिल्म मजनू प्यार की एक ऐसी कहानी है, जो प्यार और नियति की इस उधेड़बुन वाली कहानी में डूबने के लिए उत्सुक दर्शकों के लिए भावनाओं का एक बेहतरीन रोमांचक सफर सिद्ध होगी।

शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म मजनू के निर्माता त्रिलोक कोठारी और किरण शेरगिल हैं। फिल्म मजनू के सह निर्माता जुगनू शर्मा हैं। फिल्म के लेखक सभा वर्मा हैं और सुजाद इक़बाल खान ने फिल्म को निर्देशित किया है। बता दें कि फिल्म में 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT