रॉनी रॉड्रिग्स को सपोर्ट करने पहुंचे दीपक तिजोरी और दिलीप सेन Raj Express
मनोरंजन

रॉनी रॉड्रिग्स को सपोर्ट करने पहुंचे दीपक तिजोरी और दिलीप सेन

Pankaj Pandey

हाइलाइट्स :

  • रॉनी रॉड्रिग्स समाज के वंचित लोगों की मदद करते हैं और उन्हीं के साथ दिवाली मनाते हैं।

  • रॉनी रॉड्रिग्स जैसे लोग दूसरे लोगों की खुशी को सबसे ऊपर रखते हैं।

  • भगवान ने मुझे वंचितों की मदद करने के लिए अपने दूत के रूप में चुना हुआ है।

राज एक्सप्रेस। पर्ल ग्रुप ऑफ कंपनीज और पीबीसी एजुकेशन एंड फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के ओनर रॉनी रॉड्रिग्स ने हर साल की तरह इस साल भी दीवाली गेट टुगेदर का आयोजन किया। इस मौके पर एक्टर दीपक तिजोरी, म्यूजिक डायरेक्टर दिलीप सेन, एक्ट्रेस आरती नागपाल, सिंगर एंड एक्टर अरुण बक्शी और एक्टर पंकज बेरी मौजूद थे।

दिवाली के मौके पर मौजूद एक्टर दीपक तिजोरी ने कहा, "रॉनी रॉड्रिग्स का भाव प्रेरणादायक है और मैं इस दिलचस्प व्यक्तित्व से मिलकर अभिभूत हुआ हूं। आज के वक्त में भी रॉनी रॉड्रिग्स जैसे लोग दूसरे लोगों की खुशी को सबसे ऊपर रखते हैं।"

रॉनी रॉड्रिग्स ने कहा, "मेरी हमेशा से यह आदत रही है कि मैं कुछ लेने के बजाय देने में विश्वास रखता हूं। इन सभी लोगों से जो आशीर्वाद मुझे मिलता है, उससे उत्कृष्टता प्राप्त करने की अतिरिक्त शक्ति मुझे मिलती है। भगवान ने मुझे वंचितों की मदद करने के लिए अपने दूत के रूप में चुना हुआ है। मैं इस अवसर पर सभी को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।"

बता दें कि हर साल बिजनेसमैन रॉनी रॉड्रिग्स समाज के वंचित लोगों की मदद करते हैं और उन्हीं के साथ दिवाली मनाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT