सेलिब्रिटी न्यूज़ | मुरली शर्मा की मां पद्मा का कार्डियक अरेस्ट से निधन Social Media
मनोरंजन

सेलिब्रिटी न्यूज़ | मुरली शर्मा की मां पद्मा का कार्डियक अरेस्ट से निधन

Author : Sudha Choubey

मुंबई: एक्टर मुरली शर्मा की मां पद्मा शर्मा का निधन हो गया। वह 76 साल की थीं। उन्हें दिल का दौरा आया था, जिसके कारण उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर पर अंतिम सांसें लीं। दुख की बात यह है कि, मुरली ने पिछले साल अपने पिता वृजभूषण शर्मा को खो दिया था, वह 84 वर्ष के थे।

इन फिल्मों में किया काम:

बता दें कि, मुरली शर्मा ने गोलमाल, सिंघम, मैं हूं ना जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। मुरली ज्‍यादातर फिल्‍मों में पुलिसवाले के रोल में नजर आते हैं। उन्‍होंने शाहरुख खान की 'मैं हूं ना', सलमान खान की 'दबंग' और प्रभास स्‍टारर 'साहो' में काम किया है। हाल ही में वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' में दिखे थे।

साउथ की कई फिल्मों में भी किया काम:

हिंदी फिल्मों के अलावा मुरली ने कई तेलुगू और तमिल फिल्‍मों में भी काम किया है। अभिनेता मुरली की हालिया रिलीज तेलुगू ऐक्‍शन ड्रामा फिल्‍म Ala Vaikunthapurramuloo में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। वह महेश बाबू और रश्मिका मंदाना की Sarileru Neekevvaru का भी हिस्‍सा थे। इन फिल्मों के अलावा उन्होंने साउथ की कई फिल्मों में काम किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT